Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस यूट्यूबर संग Shehnaaz Gill हुईं रोमांटिक, फैंस ने जमकर किया ट्रोल, वीडियो हो रहा वायरल

Shehnaaz Gill और Elvish Yadav हाल ही में फिर एक बार साथ नजर आए. इस बार दोनों एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो पर रील बनाते हुए दिखे.

Latest News
इस यूट्यूबर संग Shehnaaz Gill हुईं रोमांटिक, फैंस ने जमकर किया ट्रोल, वीडियो हो रहा वायरल

Shehnaaz Gill और Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल का एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो धूप लगदी (Dhup Lagdi song) रिलीज हुआ जो काफी वायरल हो रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस इस गाने पर फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के साथ एक रील में नजर आईं. इसमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे थे. हालांकि कई फैंस को उनकी केमिस्ट्री पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. 

शहनाज गिल और एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है. एक्ट्रेस का ये गाना धूप लगदी काफी वायरल हो रहा है. इसपर दोनों ने कोलैब किया और दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. यूट्यूब पर मौजूद इस गाने में एक्ट्रेस के साथ प्यार का पंचनामा स्टार सनी सिंह नजर आए हैं.


ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Net Worth: करोड़ों की मालिकन हैं शहनाज गिल, महंगी गाड़ियों का रखती हैं शौक


हालांकि कुछ लोगों को उनकी वीडियो पसंद नहीं आई. एक यूजर ने तो उन्हें क्रिंज तक बता दिया है. बता दें कि दोनों अलग-अलग सीजन में बिग बॉस में रहे हैं. शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आईं, वहीं एल्विश बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर हैं.

पहले भी साथ नजर आ चुके हैं एल्विश शहनाज

एल्विश यादव और शहनाज गिल अक्सर साथ नजर आ जाते हैं. बीते साल दोनों को एक रेस्टोरेंट से बाहर स्पॉट किया गया. इसके बाद दोनों एक साथ कार में बैठते हुए देखे गए. तब लोगों ने उनकी डेटिंग को लेकर भी कयास लगाए थे. यही नहीं एल्विश यादव शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में नजर आए थे. 


ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Elvish yadav डिनर डेट पर दिखे साथ, डेटिंग को लेकर उड़ने लगी अफवाह


सातवें आसमान पर हैं शहनाज

शेहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद छा गई थीं. वो 2023 में आई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखीं. इसके अलावा वो थैंक यू फॉर कमिंग में भी नजर आईं. हाल ही में, उन्होंने डिज्नी+हॉटस्टार फिल्म पटना शुक्ला के गाने दिल क्या इरादा तेरा में अपनी आवाज दी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement