Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari: दो बार घर बसा चुकी एक्ट्रेस का शादी के नाम पर बढ़ जाता है पारा, बेटी Palak Tiwari को दे दी ये नसीहत

Shweta Tiwari ने अपनी दो असफल शादियों के बारे में खुलासा किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी Palak Tiwari को भी शादी न करने की सलाह दी है.

Latest News
Shweta Tiwari: दो बार घर बसा चुकी एक्ट्रेस का शादी के नाम पर बढ़ जाता है पारा, बेटी Palak Tiwari को दे दी ये नसीहत

Shweta Tiwari and Palak Tiwari : श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Shweta Tiwari on her failed marriages: टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के लाखों चाहने वाले हैं. उन्हें एकता कपूर (Ekta Kapoor) की 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagi Kay) में प्रेरणा का किरदार निभाने के बाद घर-घर में पहचाना जाने लगा. एक्ट्रेस हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स से लेकर अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और यहां तक ​​कि अपने पूर्व पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) और अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग होने तक, श्वेता तिवारी लगातार खबरों में रही हैं. एक्ट्रेस अब अपने आने वाले शो 'मैं हूं अपराजिता' के लिए तैयार हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी दोनों शादियों के टूटने की वजह बताई है.

श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी असफल शादियों के बारे में खुलासा किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान श्वेता तिवारी ने अपनी दो शादियों के टूटने की के बारे खुलकर बात की.

ये भी पढ़ें - Shweta Tiwari-Palak Tiwari को याद कर छलका राजा चौधरी का दर्द

क्या श्वेता तिवारी को ट्रोल किए जाने का डर था? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने कहा, "ईमानदारी से, मैंने अपनी पहली शादी को बचाने की कोशिश की, क्योंकि मैं अपनी बेटी के लिए सोच समझ कर चलना चाहती थी. हालांकि, मैंने अपनी दूसरी शादी में समय बर्बाद नहीं किया. मुझे पता था ये शादी टूटने वाली है, चाहे मैं इसे बचाने की कितनी भी कोशिश करूं. एक बिंदु के बाद मैंने इसे खत्म करने का फैसला किया."

उन्होंने ने कहा कि वह शादी नाम की चीज पर विश्वास नहीं करती हैं. उन्होंने कहा, "मैंने अपनी बेटी से तो यहां तक ​​कह देता हूं कि शादी मत करो. यह उसकी जिंदगी है और मैं उसे यह निर्देश नहीं देती उसे लाइफ में आगे कैसे बढ़ना चाहिए. मैं चाहती हूं कि वह शादी करने से पहले एक बार अच्छी तरह से सोच ले."

ये भी पढ़ें - Shweta Tiwari की दो असफल शादियों पर बेटी Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं - अगर गलत है तो...

श्वेता तिवारी ने 1998 में अभिनेता राजा चौधरी से शादी की और उनसे उनकी एक बेटी पलक तिवारी है. दोनों ने शादी के नौ साल बाद 2007 में तलाक ले लिया, अभिनेत्री ने बताया कि राजा की शराब और घरेलू हिंसा के कारण उन्हें तलाक लेना पड़ा. जुलाई 2013 में श्वेता तिवारी ने अभिनेता अभिनव कोहली से लगभग तीन साल तक डेटिंग की. उनकी शादी में समस्याएं पहली बार 2017 में सामने आईं और अगस्त 2019 में उन्होंने कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उनके और उनकी बेटी के प्रति उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था. वे 2019 में अलग हो गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement