Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'झाड़ू के आगे फीका पड़ा Sreejita De का ग्लैमर', फोटोशूट के वीडियो पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

Sreejita De का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका ग्लैमरस अंदाज इग्नोर कर लोगों का ध्यान झाड़ू पर जा रहा है.

'झाड़ू के आगे फीका पड़ा Sreejita De का ग्लैमर', फोटोशूट के वीडियो पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

Sreejita De Trolled: श्रिजिता डे हुई ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 फेम श्रिजिता डे (Sreejita De) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चाओं में आ गया है. इस फोटोशूट में श्रिजिता का ग्लैमरस अवतार तो देखने को मिल रहा है लेकिन उनके बैकग्राउंड में कुछ ऐसा दिख गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं. श्रिजिता को इस फोटोशूट में सोशल मीडिया यूजर्स को झाड़ू रखी नजर आ गई है और इसे लेकर कमेंट बॉक्स में तरह- तरह की बातें हो रही हैं.

दरअसल, हाल ही में सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रिजिता डे का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में श्रिजिता गोल्डन रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. उन्होंने फोटोशूट की लोकेशन के लिए किसी बिल्डिंग की बालकनी चुनी है, जहां पर लाइट की तो अच्छी व्यवस्था है लेकिन साफ- सफाई की नहीं. वीडियो में श्रिजिता के पैरों के पास एक झाड़ू रखी दिखाई दे रही है. इस झाड़ू के ऊपर काफी गंदगी भी जमा हो गई है. यहां देखें वायरल हो रहा श्रिजिता का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sreejita De Wedding: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने दी बड़ी खुशखबरी, जानें शादी से लेकर हनीमून तक की डिटेल

इस वीडियो को देखने के बाद श्रिजिता के ग्लैमरस अवतार से ज्यादा लोगों का ध्यान झाड़ू पर जा रहा है. कई लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए इसका जिक्र करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही कईयों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. लोगों ने पूछा है कि फोटोशूट के लिए उन्हें किसी बेहतर लोकेशन ढूंढ़ने की मेहनत करनी चाहिए थी. बता दें कि श्रिजिता इन दिनों अपने जर्मन बॉयफ्रेंड के साथ शादी की तैयारियां कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की इस हसीना Minus10 डिग्री में कराया Bikini Photo Shoot, तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement