Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस को लगा तगड़ा झटका, इस एक्टर ने 16 साल बाद शो को कहा अलविदा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के चाहने वालों को एक और बढ़ा झटका लगा है. शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर Kush Shah ने शो को अलविदा कह दिया है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस को लगा तगड़ा झटका, इस एक्टर ने 16 साल बाद शो को कहा अलविदा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah show: Goli & Jethalaal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले करीब 16 सालों से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इसी के साथ ये सीरियल टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो बन गया है. इस शो में नजर आए हर एक किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया. हालांकि ये कई बार विवादों में भी रहा है और कई पुराने किरदारों ने इसे छोड़ भी दिया है. इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां, शो में गोली के किरदार में नजर आए एक्टर कुश शाह (Goli aka Kush Shah) ने तारक मेहता को अलविदा कह दिया है.

Telly Chakkar ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गोली को शो के सेट पर केक काटते हुए देखा गया. इस क्लिप में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कुश शाह की तारीफ की और साथ ही आखिरी में कुश ने खुद नए गोली से लोगों का इंट्रोड्यूस कराया है. अब शो में आपको नया गोली नजर आने वाला है.  

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था और अब 15 सालों से ज्यादा समय से सफलतापूर्वक चल रहा है. यह सबसे लंबे समय तक चलने वाला भारतीय सिटकॉम भी बन गया है. यही नहीं शो इससे पहले लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी अपना नाम दर्ज करा चुका है.


ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने फिर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में बनाई जगह, विवादों के बीच शो के सिर सजा ताज


शो को छोड़ चुके हैं ये सितारे
पिछले कुछ सालों में दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और मोनिका भदोरिया जैसे कलाकारों ने शो को छोड़ दिया है. एक तरफ जहां जेनिफर ने मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. वहीं शैलेश ने भी पैसों को लेकर असित मोदी पर कई आरोप लगाए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement