Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आखिर क्यों? तारक मेहता के 'रोशन सोढ़ी' हुए थे घर से लापता, Gurucharan Singh ने बताई असली वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में रोशन सोढ़ी के किरदार से फेमस एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) बीते दिनों घर से लापता हो गए थे, लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने लापता होने की असली वजह बताई है.

Latest News
आखिर क्यों? तारक मेहता के 'रोशन सोढ़ी' हुए थे घर से लापता, Gurucharan Singh ��ने बताई असली वजह

Gurcharan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में रोशन सोढ़ी के किरदार से फेमस एक्टर गुरुचरण सिंह ( Gurucharan Singh) लंबे वक्त पहले ही शो छोड़ चुके हैं. वहीं, बीते दिनों एक्टर काफी चर्चा में रहे हैं. दरअसल, एक्टर अचानक घर से लापता हो गए थे, जिसके बाद उनके परिवार वालों ने पुलिस स्टेशन में उनकी मिसिंग कंप्लेंट दर्ज कराई थी. हालांकि लगातार 26 दिनों तक लापता रहने के बाद वह घर वापस लौट आए थे. वहीं अपने घर से लापता होने को लेकर एक्टर ने वजह का खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने की असली वजह के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ''एक वक्त ऐसा आता है जब आप खुद को अपने परिवार और दुनिया से दूर कर लेते हैं. काम पाने की कोशिश करने के बाद, मुझे अपनो से तकलीफ दी है. मुझे लगातार रिजेक्शन का मुंह देखना पड़ा. ऐसे कहने बाद मुझे पता था, चाहे कुछ भी हो, मैं सुसाइड करने के बारे में नहीं सोचूंगा.

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के गुरचरण सिंह का नहीं मिल रहा कोई सुराग, अब पुलिस को मिले एक्टर के 27 ईमेल अकाउंट

कर्ज के कारण नहीं हुए थे लापता

इस दौरान एक्टर से यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने यह कर्ज में डूबे होने के कारण किया था. उन्होंने कहा कि,'' मैं कर्ज में डूबे होने या कर्ज न चुका पाने के कारण गायब नहीं हुआ था. कर्ज तो मुझपर आज भी है. मियत मेरी अच्छी है और उधार लेकर अभी तक मैं क्रेडिट कार्ड और ईएमआई का भुगतान कर रहा हूं''.

यह भी पढ़ें- कहां चले गए थे TMKOC फेम Gurucharan Singh? एक्टर ने गुमशुदगी के रहस्य पर तोड़ी चुप्पी

26 दिनों के लिए लापता हो गए थे गुरुचरण सिंह

आपको बता दें कि इस साल अप्रैल के महीने में गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर सामने आई थी. उनके कई वीडियो भी सामने आए थे, जिसमें वह अकेले पैदल चलते हुए दिखे थे. साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कलाकारों से भी गुरुचरण सिंह को लेकर पूछताछ की गई थी. हालांकि इन सभी के बाद 26 दिन बाद गुरुचरण सिंह घर वापस आ गए थे. घर वापसी के बाद बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू में गुरुचरण ने खुलासा किया था कि उनका वापस आने का कोई इरादा नहीं था. उन्होंने कहा कि मैं अपने माता पिता के कारण हमेशा आध्यात्मिक रहा हूं और लाइफ के इस मोड़ पर जब मैं उदास फील कर रहा था, मैंने भगवान की ओर रुख किया. मैं अपनी स्पिरिचुअल यात्रा पर गया था और वापस आने की मेरी कोई प्लानिंग नहीं थी. लेकिन भगवान ने मुझे इशारा किया और मैं घर वापस आया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement