Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma Show के इस एक्टर के सिर से उठा माता-पिता का साया, रुला देगा सबको हंसाने वाले का ये पोस्ट

The Kapil Sharma Show के एक्टर और कॉमेडियन Kiku Sharda पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 2 महीने के अंदर ही एक्टर ने अपने माता पिता को खो दिया है.

Latest News
The Kapil Sharma Show के इस एक्टर के सिर से उठा माता-पिता का साया, रुला देगा सबको हंसाने वाले का ये पोस्ट

The Kapil Sharma Show comedian kiku sharda parents

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्टर कीकू शारदा (Kiku Sharda) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो सालों से शोबिज इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं पर उन्हें बड़ी पहचान फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से मिली. हालांकि एक्टर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. कीकू शारदा को दो महीने में दो बार गहरा सदमा लगा है. जुलाई में अपनी मां को खोने के बाद, कॉमेडियन के (Kiku Sharda parents) पिता का भी हाल ही में निधन हो गया है. सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपने 'मां और पापा' के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. 

कॉमेडियन कीकू शारदा इस समय अपने जीवन के सबसे कठिन समय से गुजर रहे हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है. कीकू ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही है. कीकू शारदा ने अपने माता-पिता दोनों की तस्वीर साझा की और लिखा 'पिछले 2 महीनों के भीतर उन दोनों को खो दिया. मेरी मां और मेरे पापा.' उन्होंने ये भी साझा किया कि कैसे उनके माता-पिता उनकी ताकत के स्तंभ थे, और जब वो उदास थे तो उन्होंने उनसे प्रेरणा ली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

एक्टर अपने माता-पिता दोनों को खोने के गम से जूझ रहे हैं और उन्होंने पोस्ट के आखिरी में लिखा 'आप दोनों ने जाने में जल्दबाजी कर दी. थोड़ा रुक जाते, कुछ बातें बाकी थीं. आपने एक-दूसरे से हमेशा साथ रहने का वादा किया था और आप एक-दूसरे के साथ हैं. आपकी याद आती है मां और पा.'

कीकू के पोस्ट पर तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस ने उनके माता पिता को श्रद्धांजलि दी है. जेडी मजीठिया, जेमी लीवर, सुधांषु पांडे, राजीव ठाकुर, महिमा चौधरी सहित कई सितारों ने उनके लिए दुआ की और कीकू को हिम्मत रखने की दुआ दी. 

बता दें कि कीकू शारदा इस इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं. द कपिल शर्मा शो के साथ वो लंबा समय से जुड़े हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement