Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma की मौत के बाद अब काम पर लौटे Ali Baba के एक्टर्स, बताया सेट का हाल

Tunisha Sharma Suicide के बाद अब उनके शो Ali Baba की शूटिंग शूरू कर दी गई है. वहीं, इस शूट से एक्टर्स ने अपनी 'अजीब' फीलिंग्स शेयर की हैं.

Tunisha Sharma की मौत के बाद अब काम पर लौटे Ali Baba के एक्टर्स, बताया सेट का हाल

Tunisha Sharma Show Ali Baba: तुनिषा शर्मा शो अली बाबा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की अत्महत्या (Tunisha Sharma Suicide) की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. लोग अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. तुनिषा की मां शीजान खान (Sheezan Khan) के खिलाफ लगातार सवाल उठाती दिख रही हैं और शीजान के घरवाले उनकी तरफ से सफाई पेश कर रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच उस टीवी शो 'अली बाबा' (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) की शूटिंग शुरू हो गई है जिसमें तुनिषा और शीजान के लीड किरदार निभा रहे थे. दोनों लीड एक्टर्स के बिना ये शो शुरू करना कैसा रहा, इस बारे में उनके को एक्टर्स ने खुलासा किया है.

तुनिशा शर्मा ने दो हफ्ते पहले ही 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' के सेट पर आत्महत्या की थी जिसके बाद से अब तक सभी सदमे में हैं. वहीं, अब मेकर्स ने सभी को काम पर वापस बुलाना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस सपना ठाकुर भी हाल ही में शूट पर पहुंची हैं. वहीं, इस दौरान उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया है कि सेट पर तुनिषा के जाने के बाद कैसा अजीब माहौल है. उन्होंने बताया कि वो बहुत दुखी हैं लेकिन अपनी 'अजीब फीलिंग' को बयां नहीं कर पा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma: 'मैं आपको सब बताऊंगी अम्मा', सुसाइड से पहले तुनिषा ने की थी Sheezan Khan की मां से बात, ऑडियो आया सामने

बदला जाएगा शो का ट्रैक?

उन्होंने कहा- 'एक अजीब भी भारीपन की फीलिंग है. सेट पर सभी के लिए ये मुश्किल वक्त है. सभी के दिमाग में तुनिषा वाला मामला चल रहा है. हर कोई सेट पर डरा हुआ है. इसके अलावा शो के दोनों ही मेन लीड इस समय नहीं हैं. मेकर्स शायद ट्रैक को बदल सकते हैं, ऐसा रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है'.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death Case में आया संजीव कौशल का बयान, बोले 'मैं उसका स्टेप डैड नहीं, वो मेरी ही बेटी थी' 

सपना कहती हैं कि जब मेकर्स ने उन्हें शूटिंग पर वापस बुलाने के लिए कॉल किया था तब वो बुरी तरह घबरा गई थीं. वो उसी सेट पर वापस जाने से घबरा रही थीं लेकिन मेकर्स ने उन्हें बताया कि शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement