Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीवी एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ परिवार वालों ने की मारपीट, घायल हालत में मांगी मदद, पहुंची पुलिस स्टेशन

टीवी के कई फेमस शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है. जानें क्या है माजरा.

Latest News
टीवी एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj के साथ परिवार वालों ने की मारपीट, घायल हालत में मांगी मदद, पहुंची पुलिस स्टेशन

vaishnavi dhanraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सीआईडी, बेहद, ना आना इस देश मेरी लाडो जैसे तमाम टीवी शोज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो घायल हालत में नजर आ रही हैं. वैष्णवी ने इस क्लिप (Vaishnavi Dhanraj viral video) में अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनका परिवार उनके साथ मारपीट कर रहा है. एक्ट्रेस का ये हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ईटाइम्स के इंस्टा पेज पर मौजूद इस वीडियो में वैष्षणी धनराज के चेहरे पर मारपीट के निशान साफ दिख रहे हैं. एक्ट्रेस ने चेहरे के अलावा कैमरे पर अपने हाथ के निशान भी दिखाए हैं और वो लोगों से मदद की गुहार लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने ये वीडियो मुंबई के एक स्टेशन से शेयर किया है. 

वैष्णवी ने कहा 'नमस्ते, मैं वैष्णवी धनराज हूं. मुझे सच में इस वक्त मदद की जरूरत है. मैं अभी काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे साथ मेरे परिवार वालों ने मारपीट की है. मुझे बहुत बुरी तरह मारा गया है. प्लीज मुझे आप सभी की मदद की जरूरत है. मीडिया, न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के सभी लोगों प्लीज आए और मेरी मदद करें' 

ये भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस के साथ अंजान शख्स ने की मारपीट, चेहरे पर दिखे गहरे निशान, इस एक्टर पर गई शक की सुई

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस के साथ मारपीट हुई हो. इससे पहले साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार हो चुकी हैं. स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि घरेलु हिंसा के कारण उन्होंने तलाक ले लिया था. 

ये भी पढ़ें: Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma के सेट पर हुई मारपीट, एक्ट्रेस Monika Bhadoriya ने शो को लेकर खोले राज

वैष्णवी को हाल ही में शो तेरे इश्क में घायल में महक रॉय के रूप में देखा गया था. इससे पहले वो बेपनाह, बेहद, सीआईडी, सुपरकॉप्स वर्सेज सुपरविलेन जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement