Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Splitsvilla 14: 'बौनी' कहे जाने पर भड़कीं Urfi Javed, सबके सामने दे डाली गंदी गाली-Video

Splitsvilla 14 के नए प्रोमो वीडियो में Urfi Javed एक कंटेस्टेंट को गंदी गाली देती नजर आ रही हैं.

Latest News
Splitsvilla 14: 'बौनी' कहे जाने पर भड़कीं Urfi Javed, सबके सामने दे डाली गंदी गाली-Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर खूब सुर्खियों बटोरती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं. उर्फी के फैंस जानते होंगे कि इस बार एक्ट्रेस पॉपुलर डेटिंग रियलटी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) का हिस्सा बनी हैं. जी हां, उर्फी जावेद स्प्लिट्सविला सीजन 14 (Splitsvilla X4) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. इस दौरान शो से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. 

सनी लियोनी (Sunny Leone) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का शो 'स्प्लिट्सविला' सीजन 14 शुरू होने के साथ ही चर्चा में बना हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी शो के अंदर एक से बढ़कर एक धमाका देखने को मिल रहा है. उसपर सोने पर सुहागा उर्फी जावेद की एंट्री. आपको बता दें कि शो में एंट्री लेने के दौरान उर्फी जावेद ने खुद को पटाखा बताया था. एक्ट्रेस का कहना था कि उन्हें खुद नहीं पता वह कब और कहां फट सकती हैं. वहीं, अब पहले ही एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को मिला.

यह भी पढ़ें- आधी रात Soundarya Sharma के साथ बाथरूम जाने पर Gautam Vig ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो मेरे पीछे...  

बुरी तरह भड़कीं Urfi Jved

उर्फी जावेद ने शो में आते ही धमाल मचा दिया है. साक्षी और उर्फी (Urfi Javed New Show) के बीच जबरदस्त कैट फाइट हुई जिसे देख सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी भी शॉक्ड रह गए. दरअसल, शो में मौजूद कंटेस्टेंट साक्षी ने लड़ाई-झगड़े के दौरान उर्फी जावेद को 'बौनी' कह डाला. फिर क्या था, इस बात से उर्फी इतना भड़क गईं कि उन्होंने वहीं सबके सामने गाली गलौज करना शुरू कर दिया.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Sidharth Shukla को याद कर इमोशनल हुईं Shehnaaz Gill, विनिंग स्पीच में लुटाया प्यार-Video

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद उर्फी के फैंस एक बार फिर उन्हें ऐसे ही किसी शो में देखने के लिए बेताब थे. वहीं, अब जब फैंस की ये इच्छा पूरी हुई तो हर कोई उर्फी के इस अवतार को देखकर हैरान रह गया. स्प्लिट्सविला के अंदर उर्फी जावेद एकदम फायर अंदाज नजर आ रही हैं.

एक तरह जहां एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी स्पेशल एंट्री से काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं, उर्फी के आने से शो में पहले से ही मौजूद बाकी लड़कियां इनसिक्योर नजर आ रही हैं. यानी कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी की एंट्री ने स्प्लिट्सविला को और भी ज्यादा मसालेदार बना दिया है. 

गौरतलब है कि इस सीजन में 10 लड़कों और 10 लड़कियों को कई चुनौतियों से गुजरते हुए अपने प्यार की तलाश करनी होगी और अंत तक आते-आते हमेशा की तरह कोई एक जोड़ी विनर बनेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement