Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने अब Jaya Bachchan की लगाई क्लास, पपराजी को कोसने वाले वीडियो पर कह डाली ऐसी बात

Urfi Javed ने एक्ट्रेस Jaya Bachchan का एक विवादित वीडियो देखा और इसे देखने के बाद उनकी जमकर क्लास लगा डाली है.

Latest News
Urfi Javed ने अब Jaya Bachchan की लगाई क्लास, पपराजी को कोसने वाले वीडियो पर कह डाली ऐसी बात

Urfi Javed, Jaya Bachchan: उर्फी जावेद, जया बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. वो अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस के साथ मजेदार एक्सपेरिमेंट करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, इसके अलावा उर्फी अपने बेबाक बयानों के जरिए भी सुर्खियों में आ जाती है. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. उर्फी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की क्लास लगा डाली है. उन्होंने पपराजी को कोसने वाले जया बच्चन के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं.

Urfi Javed ने लगाई Jaya Bachchan की क्लास

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने जया बच्चन के पपराजी को कोसने वाले वीडियो का जिक्र किया है. इस वीडियो में उन्होंने जया को 'खडूस' कहा. इसके साथ ही ये भी कहा कि किसी को भी उनकी तरह नहीं होना चाहिए क्योंकि फिर लोग आपकी इज्ज़त नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने पपराजी को दिया शाप, वीडियो देख लोग बोले- इतनी बड़ी स्टार और ऐसी बेहूदी बात?

Urfi Javed, Jaya Bachchan

लोग इज़्जत नहीं करेंगे

उर्फी ने अपने पोस्ट पर लिखा- 'क्या उन्होंने वाकई ये कहा- मैं चाहती हूं कि तुम लड़खड़ा कर गिर जाओ. प्लीज उनके जैसे मत होना, चलो सब साथ मिलकर उम्मीद करते हैं कि हम सिर्फ आगे ही बढ़ें. चाहे वो कैमरे के पीछे के लोग हों या फिर सामने के. लोग आपकी इसलिए इज्ज़त नहीं करेंगे करते हैं कि उम्र में आप बड़े हैं या बड़े फिल्म स्टार्स हैं. वो आपकी इज़्जत इसलिए करते हैं कि आप उसके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं'.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Nude Photo Shoot से मचाया तहलका, कांच के दो टुकड़ों ने Oops Moment से बचाया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Jaya Bachchan ने क्या कहा था?

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जया बच्चन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो पपराजी को सामने देखकर गुस्से में आ गई थीं. इसके बाद उन्होंने पैप्स को शाप देते हुए कह डाला था कि 'मैं चाहती हूं कि तुम लोग लड़खड़ा कर गिर जाओ'. इस दौरान जया के साथ उनकी नातिन नव्या नवेली भी मौजूद थीं. लोगों लो जया का ये रिएक्शन काफी आपत्तिजनक लगा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement