Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: एक और अतरंगी अंदाज लेकर हाजिर हुईं उर्फी, लोगों के मुंह से निकल पड़ा 'तौबा तौबा'

Urfi Javed एक बार फिर से अपना एक और अतरंगी अंदाज लेकर हाजिर हो गई हैं. हर बार की तरह इस बार भी वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो गई हैं.

Latest News
Urfi Javed: एक और अतरंगी अंदाज लेकर हाजिर हुईं उर्फी, लोगों के मुंह से निकल पड़ा 'तौबा तौबा'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी आउटफिट को लेकर हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. यही नहीं वो अपने बेबाक बयानों को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. बोल्ड लुक्स से तो वो हमेशा ही इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मचाती रहती हैं. एक बार फिर उर्फी सिजलिंग लुक (Urfi Javed new look) में नजर आई हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है उसे देख यूजर्स हैरान रह गए हैं. फैंस ने उनकी तारीफ की है तो वहीं कई लोगों ने फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

उर्फी जावेद जैसा फैशन सेंस शायद ही किसी के पास होगा. एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट वीडियो में एक फॉर्मल शर्ट में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने एक ट्विस्ट दिया है. उनकी ये शर्ट आगे से तो नॉर्मल है पर पीछे से उर्फी का लुक पूरा बैकलेस है. इस वीडियो में उर्फी जमकर सेक्सी पोज दे रही हैं. इसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है. इस अजीबो गरीब ड्रेस में उर्फी के वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो: 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने अतरंगी अंदाज के लिए फेमस उर्फी जावेद का ये लुक सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है. उनके इस पोस्ट पर किसी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तौबा तौबा'. वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'सामने देख कर सोचा था इसने इतने कपड़े क्यूं पहन लिए हैं अचानक'.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Nude Photo Shoot से मचाया तहलका, कांच के दो टुकड़ों ने Oops Moment से बचाया

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के स्टाइल के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में भी छाए हुए हैं. ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी उर्फी जावेद के फैशन की तारीफ की थी. रणवीर की तारीफ सुन उर्फी ने भी आभार जताया था.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed के लिए साड़ी बनीं मुसीबत, सबके सामने हुईं Oops Moment का शिकार- Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement