Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने चुराया Bella Hadid का आइडिया? सफाई देने पर जमकर हुईं ट्रोल-Video

Urfi Javed के नए लुक को हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) की कॉपी बताया जा रहा है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने अब सफाई दी है.

Latest News
Urfi Javed ने चुराया Bella Hadid का आइडिया? सफाई देने पर जमकर हुईं ट्रोल-Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी आए दिन अपने नए-नए अवतार से लोगों को हैरान करने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. कभी फूलों के साथ एक्सपेरिमेंट कर ड्रेस बना लेना तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंग लेना. एक्ट्रेस हर बार ऐसा कुछ पहनकर लोगों के सामने आ जाती हैं जिसे देख किसी का भी सिर चकरा जाए. उर्फी के कपड़े देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाता है कि आखिर इतने अतरंगी आइडिया इन्हें आते कहां से हैं? हालांकि, इस बार जब एक्ट्रेस नए लुक के साथ लोगों के सामने आईं तो एक अलग ही बहस छिड़ गई. उर्फी का नया लुक लोगों को कुछ जाना पहचाना लगा. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने उन्हें 'कॉपी कैट' कहना शुरू कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, इस बार एक्ट्रेस ने इंसानी फेफड़ों जैसा दिखने वाला टॉप पहना है. अब जब उनके इस टॉप पर लोगों की नजरें पड़ीं तो उन्हें हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) की याद आ गई. कुछ समय पहले बेला भी कुछ इसी तरह के लुक में नजर आईं थीं. यही वजह है कि लोगों ने उर्फी को कॉपी कैट कहना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: एक और अतरंगी अंदाज लेकर हाजिर हुईं उर्फी, लोगों के मुंह से निकल पड़ा 'तौबा तौबा'

यहां देखें उर्फी जावेद का नया लुक 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

आप देख सकते हैं कि उर्फी ने फेफड़ों के डिजाइन वाला स्टील ब्लू कलर का टॉप पहना है. टॉप पूरी तरह से बैकलेस है और इसके साथ उन्होंने बैगी पैंट्स केरी किए हैं. वहीं, कान्स में बेला हदीद भी कुछ ऐसा ही पहने नजर आई थीं. इसे लेकर उर्फी ने सफाई दी है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Nude Photo Shoot से मचाया तहलका, कांच के दो टुकड़ों ने Oops Moment से बचाया

क्या सचमें कॉपी है उर्फी की ड्रेस?
इस आरोप पर उर्फी ने कहा, 'मैं समझाउंगी पता नहीं तुम लोग समझ पाओगे कि नहीं. बेला हदीद ने कान्स में Schiaparelli का एक डिजाइन पहना था. वो ऐसा ही एक फ्लोरल था लेकिन मैंने इसे खुद से ही डिजाइन किया है. वायर लिया, उसको पेन के बीच में डाला और ढेर सारे फूल बना लिए बाद में उन्हें एक साथ चिपका दिया. 

 

 

अब उनके मुंह से ये बात सुनने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर उर्फी को ट्रोल करने लगे. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'वायर या कपड़े साफ करने का जूना?' तो एक और यूजर लिखते हैं, 'कॉपी करने वाली बात तो एक बार के लिए हजम हो गई थी लेकिन ये क्या बोल गईं?' 

खैर, ट्रोलर्स चाहे कुछ भी कहें उर्फी जावेद को कोई फर्क नहीं पड़ता है और यह बात कहीं ना कहीं हर कोई समझ भी चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement