Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने Ex Boyfriend पर लुटाया प्यार, Paras Kalnwat संग देख फैंस बोले- पैचअप हो गया?

Urfi Javed का Ex Boyfriend Paras Kalnwat संग एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखकर फैंस हैरान हैं.

Latest News
Urfi Javed ने Ex Boyfriend पर लुटाया प्यार, Paras Kalnwat संग देख फैंस बोले- पैचअप हो गया?

Urfi Javed Ex Boyfriend Paras Kalnwat: उर्फी जावेद एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो पपराजी के सामने अकसर अतरंगी ड्रेसेस पहनकर पोज देती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Ex Boyfriend Paras Kalnwat) के साथ डांस (Dance Video) करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी और पारस को देखकर फैंस हैरान हैं और कईयों ने तो उर्फी से सवाल कर डाला है कि क्या उनका एक्स बॉयफ्रेंड से पैचअप हो गया है?

पार्टी में पहुंचे Urfi Javed-Paras Kalnwat 

दरअसल, हाल ही में उर्फी अपनी खास दोस्त अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी मौजूद थे. अब अगर आपको लग रहा है कि एक्स-कपल एक-दूसरे को देखकर ऑकवर्ड हो गए होंगे तो आप गलत हैं क्योंकि पार्टी में इन दोनों की धमाकेदार बॉन्डिंग देखने को मिली. वहीं, कईयों का तो कहना है कि उर्फी ने पार्टी में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर प्यार ही लुटा दिया है.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora के बर्थडे बैश में पहुंची उर्फी, ड्रेस पर टिकी नजरें

Ex Boyfriend Paras Kalnwat पर टिक गईं Urfi Javed की नजरें

अंजलि अरोड़ा की पार्टी से उर्फी और पारस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी अपनी रिवीलिंग ड्रेस के ऊपर एक ओवर साइज जैकेट पहने दिखाई दे रही हैं और पारस ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया है. वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया भट्ट, वरुण धवन स्टारर गाना 'सैटर्डे सैटर्डे' बज रहा है. इस गाने पर उर्फी और पारस एक-दूसरे के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों इस गाने का हुक स्टेप भी मस्तीभरे अंदाज में कर रहे हैं और उन्हें साथ देखकर कोई चुपके से वीडियो बना रहा है.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Nude Photo Shoot से मचाया तहलका, कांच के दो टुकड़ों ने Oops Moment से बचाया

फैंस पूछ रहे सवाल

वीडियो में दिख रहा है कि पारस के चेहरे से उर्फी की नजरें हट ही नहीं रही हैं जिसे देखकर कई लोग ये कह रहे हैं कि उर्फी ने पारस पर खूब प्यार लुटाया है. यही नहीं कई लोगों ने उर्फी से सवाल पूछ डाला है कि क्या उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस से पैचअप कर लिया है और कई लोगों का कहना है कि ये दोनों सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement