Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: फिर एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat को डेट कर रहीं उर्फी? बोलीं- पुरानी बातें भुला दीं...

Paras Kalnawat के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए Urfi Javed ने बताया कि अब उनके बीच फिर से ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है.

Latest News
Urfi Javed: फिर एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat को डेट कर रहीं उर्फी? बोलीं- पुरानी बातें भुला दीं...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों और लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी हर बार अपने आउटफिट्स के साथ सोच से परे एक्सपेरिमेंट्स कर लोगों को हैरानी में डाल देती हैं. हालांकि, इस बार टीवी एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. पिछले कई दिनों से उर्फी जावेद और पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के रिश्ते को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल थे. अब उर्फी ने खुद उन सवालों का जवाब दे दिया है. 

पुराना है दोनों का रिश्ता
एक्ट्रेस के फैंस जानते होंगे कि एक समय पर उर्फी टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'समर' का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने अपने-अपने करियर की शुरुआत में एक दूसरे को डेट किया था. इतना ही नहीं, पारस ने तो अपने शरीर पर उर्फी के लिए टैटू भी बनवाए थे. अब कहने को तो सालों पहले इनका ब्रेकअप हो चुका है लेकिन हाल-फिलहाल में दोनों एक-दूसरे के टच में हैं, साथ ही कई बार सोशल मीडिया पर इंटरैक्ट करते भी नजर आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- एक्शन सीन के दौरान टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ बड़ा हादसा, शूटिंग का वीडियो किया शेयर

बीते 15 अक्टूबर को उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों के साथ गोवा में जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में पारस कलनावत भी मौजूद रहे. इसके अलावा पारस ने एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उन्हें खास तरह से बधाई भी दी. इन सब के बाद से ही फैंस जानना चाहते थे कि क्या उर्फी एक बार फिर पारस को डेस रही हैं? अब उर्फी ने खुद इसपर अपना जवाब दिया है.

क्या बोलीं Urfi Javed?
पारस के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि अब उनके बीच फिर से ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने जवाब में उर्फी जावेद ने पारस को बस एक अच्छा दोस्त बताया. उन्होंने कहा, 'मैंने उसे बर्थडे पर बुलाया और वो आया भी लेकिन हम कपल नहीं हैं. हमारे बीच बस दोस्ती है और हम बीते दिनों को पूरी तरह भुला चुके हैं.'

यह भी पढ़ें- Aamir Khan की मां को आया हार्ट अटैक, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि इससे पहले भी उर्फी कई बार पारस के साथ अपने रिश्ते को 'बचपना' बता चुकी हैं. उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं उसके साथ ब्रेकअप करना चाहती थी, वह बहुत पजेशिव था. उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनाकर मुझे फिर से इम्प्रेस करने की कोशिश की लेकिन एक बार अलग होने के बाद कौन ऐसा करता है?'

पारस और उर्फी की मुलाकात टीवी सीरियल 'दुर्गा' के दौरान हुई थी. समय के साथ दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि, साल 2017 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें 'अनुपमा' का ऑफर मिला था लेकिन पारस ने मेकर्स से उन्हें कास्ट करने के लिए मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें- पुष्पा-2 की शूटिंग शुरू, फिल्म से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए क्रेज़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement