Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'

Urfi Javed एक बार फिर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. Faizan Ansari ने एक्ट्रेस को लेकर एक चौंका देने वाला बयान दिया है.

Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट करती हैं और पपराजी के सामने आकर अपना रिवीलिंग आउटफिट जमकर फ्लॉन्ट करती हैं. वहीं, कई लोगों को उर्फी का ये अंदाज पसंद हैं तो कई लोग उनके आउटफिट देखकर बौखला भी जाते हैं, जिसकी वजह से उर्फी को कई तरह की मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है.हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसे कारणों की वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उनके खिलाफ फतवा जारी किया गया है.

Fatwa Against Uorfi Javed

बता दें कि एक्टर फैजान अंसारी (Faizan Ansari) ने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी करवा दिया है. मामले को लेकर पिछले कुछ समय से उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अभिनेता ने जुहू कब्रिस्तान में अर्जी दी है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने वैलेटाइन्स डे पर दिखाया रेड हॉट अवतार, लोग बोले इस साल सबसे सिजलिंग वीडियो

इसी कड़ी में मीडिया संग हुई बातचीत के दौरान फैजान अंसारी ने कहा, 'मुझे बेहद शर्म आती है जब कोई कहता है कि मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है. उर्फी ने इस्लाम का अपमान किया है इसलिए मैंने गुहार लगाई है कि उन्हें किसी भी कब्रिस्तान में दफनाने की अनुमति न दी जाए. मैं उसके खिलाफ अंत तक लडूंगा.' इतना ही नहीं, फैजान ने उर्फी जावेद को अपना नाम बदलने की बात भी कही.

'कब्रिस्तान में नहीं देगें जगह'

एक्टर ने कहा, 'जब उर्फी का इंतकाल होगा तो उन्हें कब्रिस्तान में जगह भी नहीं दी जाएगी. वो जिस तरह के कपड़े पहनती हैं, उससे दुनियाभर के मुसलमानों की बदनामी हो रही है. अगर वो ये कहती हैं कि वो इस्लाम को नहीं मानती हैं तो सबसे पहले अपना नाम बदलें. हमें बहुत बुरा लगता है जब कोई कहता है कि एक मुस्लिम लड़की इस तरह के कपड़े पहनती है.'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: लखनऊ का नाम बदलने को लेकर उर्फी का पारा हुआ हाई, इस्लाम को लेकर कह डाली चौंकाने वाली बात

फैजान अंसारी ने आगे बताया कि उन्होंने फतवा जारी करने के लिए दिल्ली के मौलाना और मुंबई के शहर काजी को भी शिकायत दी है. 

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी अपने बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों के चलते उर्फी जावेद के खिलाफ तमाम तरह की शिकायत दर्ज कराई जा चुकी हैं. हालांकि, इन्हें लेकर एक्ट्रेस हर बार बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हुई नजर आ चुकी हैं. ऐसे में अब देखना होगा की फैजान अंसारी के इस बयान पर उर्फी जावेद का क्या रिएक्शन होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement