Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इंडिया का नाम खराब करती हो' Urfi Javed को सबके सामने बेइज्जत करने लगे 'अंकल', वीडियो में देखें हरकत

Urfi Javed पपराजी को पोज दे रही थीं, इस बीच एक शख्स ने आकर उनके साथ ऐसी हरकत की जिस पर एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया.

Latest News
'इंडिया का नाम खराब करती हो' Urfi Javed को सबके सामने बेइज्जत करने लगे 'अंकल', वीडियो में देखें हरकत

Urfi Javed Fight With A Man: उर्फी जावेद ने इस शख्स से की लड़ाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी ड्रेसेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उर्फी अपना आर्टवर्क फ्लॉन्ट करने के लिए रिवील करने से भी परहेज नहीं करती हैं. उर्फी की बोल्डनेस कई लोगों को इंप्रेस करती है लेकिन कई लोग उन पर हमला बोलते भी दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होती हैं लेकिन उर्फी ऐसे ट्रोल्स को भाव देना पसंद नहीं करतीं. वहीं, हाल ही में हद तब हो गई जब एक शख्स खुलेआम एक्ट्रेस पर हमला बोलने चला आया. उर्फी जिसे 'अंकल' कह रही थीं उसी शख्स ने एक्ट्रेस को कैमरों के सामने बुरा- भला कहना शुरू कर दिया.

दरअसल, हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी पिंक कलर के बालों को जूड़े में बांधे और बैकलेस फ्लोई ड्रेस पहने दिख रही हैं. इस ड्रेस में उर्फी काफी कंफर्टेबल और फैशनेबल नजर आ रही हैं. उर्फी ने अपनी नई क्रिएशन फ्लॉन्ट करते हुए पपराजी को पोज दिए. वो पपराजी के कैमरों के सामने फोटो खिंचवा ही रही थीं कि अचानक एक शख्स एक्ट्रेस के सामने आया और उन्हें बुरा- भला कहने लगा. हालांकि, उर्फी ने भी 'अंकल' को मुंहतोड़ जवाब दिया. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी की फाइट का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने लिप सर्जरी से बर्बाद कर लिए अपने होंठ, Photo में दिखाया हाल

हाथ में दो पानी के गिलास पकड़े ये शख्स अचानक उर्फी के सामने आता है और उनसे कहता है कि 'ऐसे कपड़े पहनती हो, इंडिया का नाम खराब करती हो, हम लोगों का नाम खराब करती हो'. ये सुनकर उर्फी को गुस्सा आ जाता है और वो कहती हैं कि 'तेरे बाप का क्या जा रहा है? निकल यहां से'. उर्फी के बीच- बचाव के लिए उनकी मैनेजर आगे आती हैं और बुरा- भला बोल रहे इस शख्स को वहां से जाने के लिए कहती हैं लेकिन तब तक सारा मंजर कैमरे में कैद हो चुका था.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: बोल्ड फोटोशूट के चक्कर में एक बार नहीं कई बार Oops Moment का शिकार हुईं उर्फी, BTS वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement