Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने फिर पहन ली ऐसी अतरंगी ड्रेस, नया लुक देख लोग बोले 'चमगादड़ के पंख नोचकर बनाई ड्रेस'

Urfi Javed हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहां एक बार फिर उन्होंने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया. हमेशा की तरह उनका ये लुक भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गया है.

Urfi Javed ने फिर पहन ली ऐसी अतरंगी ड्रेस, नया लुक देख लोग बोले 'चमगादड़ के पंख नोचकर बनाई ड्रेस'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया स्टार और इंटरनेट सेसेंशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन कभी अपने कपड़ों को लेकर या अपने बयानों की वजह से उर्फी छाई रहती हैं. अपने बोल्ड आउटफिट्स और फैशन को लेकर उनको तारीफ से ज्यादा ट्रोलिंग हासिल होचती है पर उर्फी को इन सबसे फर्क नहीं पड़ता और वो अपने अतरंगी अंदाज में नजर आती रहती हैं. हाल ही में वो एक इवेंट में स्पॉट हुईं जिसमें उनका लुक देख फैंस दंग रह गए हैं. लोग उन्हें हमेशा की तरह ट्रोल भी कर रहे हैं. 

उर्फी जावेद बीती शाम एक इवेंट में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. इस कट-आउट को देख लोग हैरान रह गए. हील्स और ब्राइट पिंक लिप्स उनके लुक को पूरा कर रहे थे. एक बार फिर वो अपनी फैशन च्वाइस को लेकर चर्चा में आ गईं. फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. उर्फी जावेद, जैकलीन फर्नांडीज के योलो फाउंडेशन की दूसरी एनिवर्सरी के इवेंट में पहुंची थीं. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब आउटफिट के नाम पर लपेट लिए चिथड़े, जानें क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े?

उर्फी का एक लुक देख एक यूजर ने लिखा 'कौन से चूहे ने इसके कपड़े कुतरे'. एक और ने लिखा 'चमगादड़ के पंख नोचकर बनाई ड्रेस'. तीसरे ने लिखा 'मेरे किचन के कपड़े ये ले गई है.' और भी काफी लोगों ने उर्फी का मजाक उड़ाया है.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने उड़ाया Ashneer Grover का मजाक, बीवी के साथ फोटो शेयर कर बोलीं 'करोड़ों का फ्रॉड'

उर्फी ने हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो ऐसे कपड़े आखिर क्यों पहनती हैं. उर्फी ने कहा कि उन्होंने बचपन से बहुत कुछ सहा है. 'लोगों को कोई अधिकार नहीं है मेरे बारे में उल्टा- सीधा बोलने का. मुझे अपने आप को ऐसे प्रिजेंट करना अच्छा लगता है और मैं इसमें कोई परेशानी महसूस नहीं करती हूं तो लोगों को इससे परेशानी क्यों है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement