Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने अब आउटफिट के नाम पर लपेट लिए चिथड़े, जानें क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े?

Urfi Javed ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चिथड़ों से ड्रेस बनाकर पहने दिख रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Urfi Javed ने अब आउटफिट के नाम पर लपेट लिए चिथड़े, जानें क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े?

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद की नई ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस से सोशल मीडिया स्टार और इंटरनेट सेसेंशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed Dress) आए दिन अपने कपड़ों की वजह से छाई रहती हैं. उर्फी को अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए कहीं से तारीफें मिलती हैं को कहीं वो बुरी तरह ट्रोल होती भी दिखाई देती हैं. उर्फी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि कई लोग उन्हें बुरा- भला बोलते हैं. हाल ही में उर्फी (Uorfi) ने अपनी फैशन च्वाइस को लेकर खुलकर बात की है. इसके साथ ही उनका एक लेटेस्ट वीडियो भी सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वो पैच से ड्रेस बनकर पहने हुई नजर आ रही हैं.

Urfi Javed का नया आउटफिट

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो फिर से अजीबो- गरीब ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. ये ड्रेस उर्फी ने एक कपड़ों के छोटे- छोटे पैचेज से बनाई हुई है. पट्टे के सहारे जोड़े गए इन पैचेज से उर्फी ने पूरी ड्रेस बना डाली. इस ड्रेस में उर्फी कैमरे के सामने बोल्ड पोज देते हुए फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ कानों में लंबी ब्लू रंग की इयरिंग्स पहनी हुई है और गोल्डन रंग की हाई हील कैरी की है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए बयां किया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यहां देखें वायरल हो रही उर्फी की नई ड्रेस-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने सरेआम कैमरे के सामने बदल डाली ड्रेस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग, बोले 'सस्ता वाला MET Gala'

क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े?

इसके अलावा उर्फी ने हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वो ऐसे कपड़े आखिर क्यों पहनी हैं. उर्फी ने कहा कि 'मैंने बचपन से बहुत कुछ सहा है. लोगों को कोई अधिकार नहीं है मेरे बारे में उल्टा- सीधा बोलने का. मुझे अपने आप को ऐसे प्रिजेंट करना अच्छा लगता है और मैं इसमें कोई परेशानी महसूस नहीं करती हूं तो लोगों को इससे परेशानी क्यों है'.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने उड़ाया Ashneer Grover का मजाक, बीवी के साथ फोटो शेयर कर बोलीं 'करोड़ों का फ्रॉड'

ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

ट्रोलिंग पर उर्फी ने कहा कि लोगों के कमेंट्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो ऐसे लोगों के जजमेंट की वजह से खूब पैसा बना रही हैं. उर्फी कहती हैं वो अपनी फैशन च्वाइस को इंटरनेशनल लेवल तक पहचान दिलाना चाहती हैं और उन्हें टीवी से इस तरह का फेम कभी नहीं मिला. इसलिए अब वो फुल टाइम अपने आउटफिट पर फोकस करती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement