Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: बार बार खिसकी उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस, सरेआम हुईं OOPS Moment का शिकार, लोगों ने जमकर मारे ताने

Urfi Javed का फैशन सेंस कई बार उनके लिए परेशानी बन जाता है. एक बार फिर उनका अतरंगी लुक उनके लिए आफत बन गया जिसके कारण वो oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

Urfi Javed: बार बार खिसकी उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस, सरेआम हुईं OOPS Moment का शिकार, लोगों ने जमकर मारे ताने

Urfi Javed latest : उर्फी जावेद लेटेस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. वो आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. अतरंगी ड्रेस के चलते उर्फी कई बार बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं. कई बार तो वो ऊप्स मोमेंट  (Urfi Javed oops moment) का भी शिकार हो चुकी हैं. एक बार फिर उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उनकी बोल्ड ड्रेस (Urfi Javed bold look) मुसीबत बन गई और वो उसे बार बार ठीक करती हुई दिखीं. ये सब पपराजी के कैमरे में कैद हो गया. आप भी देखें उर्फी का ये वायरल लुक. 

पपराजी विरल भयानी ने उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में उर्फी हमेशा की तरह एक बेहद बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं. तभी उनकी ड्रेस खिसक जाती है और वो उसे ठीक करती हुई नजर आईं. ये कैमरे में कैद हो गया. इसे लेकर उन्हें काफी जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोग जमकर उनका मजाक बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed हुईं Oops Moment की शिकार, वीडियो में स्टाइल के चक्कर में फिसला पैर, सीढ़ी से गिरीं

लुक की बात करें तो उर्फी ने लैवेंडर कलर की सी-थ्रू बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने अपने बॉडी पार्ट को छुपाने के लिए ड्रेस पर फूलों की डिजाइन का इस्तेमाल किया. हमेशा की तरह इस ड्रेस को लेकर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. लोग उनके हाल ही के सलवार सूट वाले ड्रेस को लेकर उन्हें सुना रहे कि एक दिन पहले ही उन्हें संस्कारी आउटफिट पहना था और अब वो फिर से बोल्ड आउटफिट में नजर आ गई हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: बोल्ड फोटोशूट के चक्कर में एक बार नहीं कई बार Oops Moment का शिकार हुईं उर्फी, BTS वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर

लोग कमेंट कर उर्फी का काफी मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'लड़कियों के नाम पर कलंक.' एक और यूजर ने लिखा 'अल्लाह इस लड़की को थोड़ी अकल दे दो.' अन्य यूजर ने लिखा 'इसकी हिम्मत की दाद देनी होगी, कुछ भी पहनकर निकल जाती है'. हालांकि उनके फैंस जमकर उनका सपोर्ट कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement