Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed Photographer: उर्फी जावेद की Bold फोटोज के पीछे इस शख्स का है हाथ, नाम जान रह जाएंगे हैरान

Urfi Javed ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में टीवी एक्ट्रेस ने अपने फोटोग्राफर का खुलासा कर दिया है.

Latest News
Urfi Javed Photographer: उर्फी जावेद की Bold फोटोज के पीछे इस शख्स का है हाथ, नाम जान रह जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी बिना कुछ पहने शीशे के पीछे छिपकर तो कभी केवल एक हाथ से खुद को ढ़ककर, उर्फी कैमरे के सामने आने के जरा भी नहीं कतरातीं. इधर, टीवी एक्ट्रेस के इतने बोल्ड लुक को देखकर एक तरह जहां लोग उनकी हिम्मत की तारीफ करते हैं तो वहीं, कई लोग इसे लेकर उर्फी को अपना निशाना बना लेते हैं. इन सब के बीच एक और सवाल जो उर्फी की तस्वीरों को देखकर लोगों के मन में उठता है, वो यह कि आखिर उनकी ऐसी तस्वीरें खिंचता कौन है?

उर्फी जावेद की कोई भी फोटो उठाकर देख लीजिए, उसमें आपको एक कमेंट ये जरूर मिल जाएगा कि भैया ये फोटोग्राफर (Urfi Javed Photographer) है कौन? अब देर से ही सही लेकिन इस सवाल का जवाब भी मिल चुका है. 

यह भी पढ़ें- Sumbul Touqeer ने किया Fahmaan Khan को गुडबाय Kiss, फैंस बोले- वक्त को यहीं थाम लो  

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं. वीडियो में उर्फी बिना कुछ पहने दो गलास के सहारे से खुद को छिपाती नजर आईं. 

यहां देखें उर्फी जावेद का वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

टीवी एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक बार फिर अपना सिर पकड़ने को मजबूर हो गए. हालांकि, इस बार उर्फी से अलग उनके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर ज्यादा खिंचा. वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने अपने फोटोग्राफर का खुलासा जो दिया है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss से वायरल हुआ Casting Couch का वीडियो, लोग बोले- दिख गई Sajid Khan की सच्चाई

कौन है Urfi Javed का फोटोग्राफर
एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में आमिर शेख नाम के शख्स का जिक्र किया है. आपको बता दें कि आमिर इससे पहले भी उर्फी के कई ऐसे बोल्ड वीडियो शूट कर चुके हैं. इस बात की गवाही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देता है. इतना ही नहीं, उर्फी के अलावा भी आमिर टीना दत्ता (Tina Datta), रश्मि देसाई (Rashami Desai), देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जैसी तमाम एक्ट्रेसेस के बोल्ड फोटोशूट कर चुके हैं.

गौरतलब है कि उर्फी जावेद इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलटी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के सीजन X4 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो में उर्फी ने धमाकेदार एंट्री की. इसके साथ ही वे हर दिन नए धमाके करती दिखाई दे रही हैं. 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement