Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Urfi Javed: लखनऊ का नाम बदलने को लेकर उर्फी का पारा हुआ हाई, इस्लाम को लेकर कह डाली चौंकाने वाली बात

Urfi Javed अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. लखनऊ के नाम बदलने पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. साथ ही इस्लाम को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ी बात कही है.

Latest News
Urfi Javed: लखनऊ का नाम बदलने को लेकर उर्फी का पारा हुआ हाई, इस्लाम को लेकर कह डाली चौंकाने वाली बात

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी ड्रेस या विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी जावेद ने अब लखनऊ का नाम बदलकर लक्ष्मणपुरी (Lucknow Name change to Laxmanpuri) किए जाने पर रिएक्ट किया है. इन खबरों पर एक्ट्रेस का पारा हाई हो गया है और इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट कर पूछा है कि शहर का नाम बदलने का क्या मतलब है. साथ ही उर्फी ने कहा है कि वो एक लोकतांत्रिक राष्ट्र में रहना चाहती हैं. वहीं उन्होंने इस्लाम को लेकर बड़ी बात कही है.

उर्फी जावेद ने ट्विटर एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था कि 'लखनऊ का नाम बदलकर जल्द ही लक्ष्मणपुरी किया जाएगा?'. फिर क्या था इसपर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'फायदा बताओ कोई इसका? मैं एक लोकतांत्रिक राष्ट्र में रहना चाहती हूं. न हिंदू राष्ट्र और न ही मुस्लिम राष्ट्र.'

उर्फी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने एक और ट्वीट में साफ लिखा कि वो इस्लाम या किसी अन्य धर्म का पालन नहीं करती हैं. ट्वीट में लिखा 'इससे पहले कि हिंदू चरमपंथी मुझ पर हमला करना शुरू करें, मैं आप सभी को बता दूं, मैं वास्तव में इस्लाम या किसी भी धर्म का पालन नहीं करती हूं. मैं नहीं चाहती कि लोग अपने धर्म के कारण लड़ें.'

बता दें कि उर्फी का जन्म और पालन-पोषण लखनऊ में ही हुआ था. हालांकि वो काफी समय से मुंबई में रहती हैं. उर्फी अपनी बोल्ड फैशन चॉइस और हर मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं जिसके लिए वो सुर्खियों में रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: 'Urfi Javed का सिर कलम करके लाओ, इनाम मिलेगा', घटना बताते हुए भावुक हुईं एक्ट्रेस

 

Urfi Javed ने अपनी मानसिक हालत पर कही ये बात

उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो मानसिक तौर पर ठीक नहीं हैं. उर्फी ने मिस मालिनी को बताया कि वो ट्रोलिंग की वजह से बहुत परेशान हैं. उर्फी कहती हैं कि 'मैं अभी मानसिक तौर पर ठीक नहीं हूं. मुझे पता है कि मुझे थैरेपी या किसी की मदद की जरूरत है. मैं सबके सामने हूं इसलिए लोग मुझे ट्रोल कर देते हैं. बॉलीवुड की लड़कियां भी ट्रोलिंग से डरती हैं क्योंकि अगर मैं किसी को बोलूंगी कि क्यों भाई मुझे क्यों ट्रोल कर रहे तो वो कहेगा कि जा तेरे बारे में लिखना ही नहीं है जो करना है कर'.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed पहनी पूरी ढकी ड्रेस लेकिन पलटीं तो हो गया कबाड़ा, वीडियो पर लोग बोले 'नहीं देखा ऐसा ट्विस्ट'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement