Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Urfi Javed ने वैलेटाइन्स डे पर दिखाया रेड हॉट अवतार, लोग बोले इस साल सबसे सिजलिंग वीडियो

Urfi Javed ने Valentine's Day के मौके पर देर रात अपना बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर किया और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया दिया.

Urfi Javed ने वैलेटाइन्स डे पर दिखाया रेड हॉट अवतार, लोग बोले इस साल सबसे सिजलिंग वीडियो

Urfi Javed Red Hot Look: उर्फी जावेद का रेड हॉट अवतार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया से लेकर पपराजी तक छाई रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चाओं में आ गई हैं. उन्होंने अपने फैंस को वैलेंटान्स डे (Valentine's Day) के मौके पर धमाकेदार आउटफिट के जरिए बड़ा सरप्राइज दिया है. उर्फी ने इस ड्रेस में एक वीडियो शेयर किया है, जिसनें वो अपनी सिजलिंग रेड ड्रेस (Uorfi Javed Red Hot Dress) में नजर आ रही हैं. उर्फी ने ये बोल्ड लुक शेयर करते हुए कैप्शन में साफ कर दिया है कि वो ये वीडियो कभी डिलीट नहीं करेंगीं.

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो वैलेंटाइन्स डे स्पेशल है, जिसमें उर्फी रेड हॉट लुक में कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने लाल रंग के केप के साथ उसी रंग की लॉन्जरी पहन रखी है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने न्यूड हाई हील्स पहने हुए हैं. उर्फी इस लुक में रैंप वॉक करते हुए आती हैं और किसी प्रोफेशनल इंटरनेशनल मॉडल से कम नहीं लगती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: लखनऊ का नाम बदलने को लेकर उर्फी का पारा हुआ हाई, इस्लाम को लेकर कह डाली चौंकाने वाली बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें एक मशहूर इंटरनेशनल लक्जरी लॉन्जरी ब्रैंड की मॉडल की तरह महसूस हो रहा है, इसलिए वो ये वीडियो कभी डिलीट नहीं करेंगी. वहीं, हर बार की तरह उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. हर कोई उर्फी के इस हॉट लुक पर फिदा होता दिख रहा है, कई ने इसे उर्फी के इस लुक को इस साल का सबसे सिजलिंग घोषित कर दिया है. हालांकि, इस बार भी उर्फी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. कई लोगों ने उन्हें लॉन्जरी पहनने की वजह से बुरा- भला सुना दिया है.

ये भी पढ़ें- 'Urfi Javed का सिर कलम करके लाओ, इनाम मिलेगा', घटना बताते हुए भावुक हुईं एक्ट्रेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement