Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: फिर Seminude होकर कैमरे के सामने आईं उर्फी, कैप्शन पर अटकी लोगों की नजरें

नए वीडियो में Urfi Javed सेमी न्यूड होकर एक हाथ से अपनी हाल्फ बॉडी को छिपाती दिखाई दे रही हैं.

Urfi Javed: फिर Seminude होकर कैमरे के सामने आईं उर्फी, कैप्शन पर अटकी लोगों की नजरें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. एक्ट्रेस अक्सर कुछ ऐसा पहनकर लोगों के सामने आ जाती हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती. अब एक बार फिर उर्फी अपने नए एक्सपेरिमेंट के साथ हाजिर हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी फेम एक्ट्रेस ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी हमेशा की तरह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. 

वीडियो में उर्फी सेमी न्यूड होकर एक हाथ से अपनी हाल्फ बॉडी को छिपाती दिखाई दे रही हैं. वहीं, दूसरे हाथ में उन्होंने ब्लैक रंग के कपड़े से बनी बस एक स्लीव पहनी हुई है. 

यहां देखें Urfi Javed का नया लुक-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Jaya Bachchan की लगाई क्लास, पपराजी को कोसने वाले वीडियो पर कह डाली ऐसी बात

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्फी एक हाथ में बैलून स्टाइल वाली स्लीव पहनकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, दूसरे हाथ से उन्होंने अपनी बॉडी के ऊपरी हिस्से को छिपाया हुआ है. इधर, टीवी एक्ट्रेस के नए एक्सपेरिमेंट को देखने के बाद एक बार फिर हर किसी का सिर घूम गया है. सोशल मीडिया यूजर्स समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर उर्फी को ये आडिया आते कहां से हैं.

इन सब के बीच एक और चीज जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, वो है उर्फी जावेद का कैप्शन. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने जो कैप्शन दिया है, वो कुछ जाना पहचाना सा लगता है. उर्फी जावेद ने लिखा,'जब तक आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि आप इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को खरीद न लें, तब तक आपको मेरी इन घटिया चीजों को बर्दाश्त करना होगा. आप इस दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते.'

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: एक और अतरंगी अंदाज लेकर हाजिर हुईं उर्फी, लोगों के मुंह से निकल पड़ा 'तौबा तौबा'

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें एक्ट्रेस इससे पहले भी ऐसा ही कुछ बोल चुकी हैं. हुआ यूं कि दिवाली से एक दिन पहले उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में भी एक्ट्रेस अपनी बॉडी को केवल एक हाथ से ढकते हुए दिखाई दी थीं. हालांकि, उनका ये अंदाज लोगों को कुछ रास नहीं आया और आम लोगों के साथ-साथ टीवी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने भी इसे लेकर उर्फी जावेद का विरोध कर डाला. 

सुधांशु पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी का वीडियो शेयर कर लिखा था, 'मैं इस इंसान को फॉलो तो नहीं करता हूं लेकिन मुझे फिर भी इस तरह की घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती हैं. इसकी वजह है तमाम भारतीय न्यूज चैनल. मुझे ये देखकर बहुत गुस्सा आ रहा है! भगवान के लिए शर्म करें, आज लक्ष्मी पूजन का दिन है!'

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने फैंस को दिया झटका, आखिरकार खा लिया 'शादी का लड्डू'!

अब जब उर्फी को इन सब के बारे में पता चला तो वो भी जवाब देने से पीछे नहीं रहीं. एक्ट्रेस ने सुधांशु पांडे को रिप्लाई देते हुए लिखा, 'आपको यह घटिया चीजें इसलिए नजर आती हैं क्योंकि आप इस दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते. मुझे आप जैसे मर्दों को देखना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन मैं फिर भी सहती हूं न? क्या आपको अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे हैं जो सोचा कि चलो उर्फी के बारे में बोलकर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि आप इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को खरीद न लें, आपको मुझे बर्दाश्त करना होगा.' 

अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इन शब्दों का इस्तेमाल किया है. ऐसे में फैंस का कहना है कि सुधांशु पांडे को लेकर उर्फी जावेद का गुस्सा अभी तक खत्म नहीं हुआ है. 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement