Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने अब पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, वीडियो में देखें कैसे मोतियों ने ऊप्स मोमेंट से बचाया

Urfi Javed फिर से अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उनके ट्रांसपेरेंट टॉप की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जज कर रहे हैं.

Urfi Javed ने अब पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, वीडियो में देखें कैसे मोतियों ने ऊप्स मोमेंट से बचाया

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बोलने का बेबाक अंदाज और हैरान कर देने वाली रिवीलिंग ड्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पहचान बन चुकी है. उन्हें इसकी वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर भद्दी बातें सुनाई जाती हैं लेकिन उर्फी भी जिद्दी हैं और वो भी आए दिन एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर पपराजी के सामने आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर से उर्फी ने ऐसा ही कारनामा कर डाला है. उर्फी अब ट्रांसपेरेंट टॉप (Uorfi Javed Transparent Top) पहनकर कैमरे के सामने आ गईं. उनका ये बोल्ड लुक देखकर इंटरनेट पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए.

विरल भयानी ने उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी पपराजी के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं और इस दौरान उन्होंने एक न्यूड रंग का टॉप पहना हुआ है. उर्फी का ये टॉप जालीदार है और इसमें कुछ जगहों में गोल्डन मोती लगे दिख रहे हैं. आर- पार दिखने वाले टॉप में लगे इन्हीं मोतियों के जरिए उर्फी ने खुद को ढका हुआ है. इस टॉप के साथ उर्फी ने नीले रंग की जींस पेयर की है. इस आउटफिट में उर्फी बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने ब्लाउज की जगह बदन पर लपेटे सितारे, तस्वीरें देख फैन ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

इस वीडियो पर हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों को उर्फी का ये लुक बहुत पसंद आया है. हालांकि, कई उर्फी को जमकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. उर्फी ने इससे पहले नीली साड़ी में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो ब्लाउज की जगह चेन से बंधे हुए दो स्टार पहने दिखाई दी थीं. उर्फी की ये ड्रेस भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रही थी. उर्फी आए दिन अपनी ऐसी ही ड्रेसेस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन इंटरनेट पर होने वाली ट्रोलिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: बार बार खिसकी उर्फी की रिवीलिंग ड्रेस, सरेआम हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement