Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: एक्स को याद कर फिर आया उर्फी जावेद को गुस्सा, यूं निकाली भड़ास, दे डाली ढेरों गालियां

Urfi Javed ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने एक्स को लेकर फिर से भड़ास निकाली है. उन्होंने उसे कैमरे के सामने काफी गालियां भी दीं.

Urfi Javed: एक्स को याद कर फिर आया उर्फी जावेद को गुस्सा, यूं निकाली भड़ास, दे डाली ढेरों गालियां

Urfi Javed Boyfriend: उर्फी जावेद बॉयफ्रेंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी और अनोखे आउफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और अपने बेबाक बयानों से अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. कुछ समय पहले वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रही वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड (Urfi Javed ex boyfriend) के बारे में मीडिया में खुलकर बात करती नजर आती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी फिर से अपने एक्स पर भड़की हैं. यहां तक कि उन्होंने कैमरे के आगे उसे ढेर सारी गालियां भी दी हैं. 

ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद एक खुली किताब की तरह हैं. वो कुछ भी करने और बोलने से पहले एक बार भी नहीं सोचती हैं. इंटरनेट सेंसेशन ने हाल ही में बीयर बाइसेप्स नाम से मशहूर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप और एक्स के बारे में बात की. उर्फी ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से अब किसी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Paras Kalnawat ने एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed को लेकर खोले दिल के राज, कहा- 'मैं उसके लिए दीवाना...'

उर्फी ने कहा कि उस लड़के ने उसे कई बार धोखा दिया. उन्होंने उसके नाम का टैटू गुदवाया था, जबकि लड़के ने उसे यह कहकर बेवकूफ बनाया कि उसने उसकी बर्थडेट का टैटू गुदवाया था, जो लड़के के पिता की बर्थडेट के साथ मेल खाता था. उर्फी ने आगे कहा 'पहले मैं एक होपलेस रोमांटिक थी, अब मैं नहीं हूं. उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे, अब मेरे पास पैसे हैं.' रणवीर ने वो ये इंटरव्यू कभी नहीं भूलेंगे. 

ये भी पढ़ें: 'Urfi Javed लड़की नहीं किन्नर हैं', इस एक्टर का बड़ा दावा, बोले 'मेरे पास हैं सबूत'

इस इंटरव्यू के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि उर्फी कहीं ना कहीं पारस कलनावत के बारे में बात कर रही हैं. ऐसे इसलिए क्योंकि दोनों ने अपने-अपने करियर की शुरुआत में ही एक दूसरे को डेट किया था. वो एक-दूसरे के प्यार में पागल थे.

ये बात सामने आई थी कि पारस ने अपने शरीर पर उर्फी के लिए एक टैटू भी बनवाया था. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया था. कुछ समय पहले दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ और उन्होंने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement