Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed के नक्शेकदम पर चली उनकी बहन Dolly, शॉर्ट ड्रेस पहनकर दिखाई Bold अदाएं

Urfi Javed की छोटी बहन Dolly Javed सिजलिंग अदाएं फ्लॉन्ट करने के मामले में बड़ी बहन से कम नहीं है. यकीन न हो तो खुद ही फोटो में देख लीजिए.

Latest News
Urfi Javed के नक्शेकदम पर चली उनकी बहन Dolly, शॉर्ट ड्रेस पहनकर दिखाई Bold अदाएं

Urfi Javed sister Dolly: उर्फी जावेद बहन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन और DIY आउटफिट के लिए जानी जाती हैं. पैप की फेवरेट उर्फी अक्सर अपने बोल्ड फैशन लुक्स (Urfi Javed Bold) से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. अब, ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस को उनकी छोटी बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) से कड़ी टक्कर मिल रही है. उर्फी की बहन (Urfi Javed Sister) भी अब बोल्डनेस के मामले में उनसे कम नहीं हैं. उनकी बहन डॉली जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड और गॉर्जियस फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में डॉली ने एक और फोटो शेयर की है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है.

उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके अंदाज को देख लोगों के होश उड़ जाते हैं. इस मामले में उनकी बहन डॉली जावेद भी कुछ कम नहीं हैं. सिजलिंग लुक्स में अपनी अदाएं बिखेरने के मामले में वो बिल्कुल अपनी बहन उर्फी के जैसी हैं. डॉली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में डॉली ने कुछ फोटो शेयर की हैं जिसके चलते वो चर्चा में आ गई हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

डॉली जावेद ने हाल ही में व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में सिजलिंग फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: एक और अतरंगी अंदाज लेकर हाजिर हुईं उर्फी, लोगों के मुंह से निकल पड़ा 'तौबा तौबा'

बता दें कि डॉली जावेद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग 105K फॉलोअर्स की भारी फैन फॉलोइंग है. उर्फी की छोटी बहन भी अपनी बड़ी बहन की तरह ही फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि वो उर्फी की तरह इतनी ज्यादा एक्सपेरिमेंटल नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने चुराया Bella Hadid का आइडिया? सफाई देने पर जमकर हुईं ट्रोल-Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

बला की खूबसूरत हैं उर्फी जावेद की बहनें 

उर्फी जावेद की 3 बहनें (Urfi Javed sisters) और एक भाई है. उनकी तीनों ही बहनें ग्लैमरस हैं. उनकी बड़ी बहन का नाम उरूसा जावेद (Urusa Javed) है. दूसरी बहन का नाम अस्फी जावेद (Asfi Javed) है छोटी बहन का नाम डॉली जावेद है.

एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उनके पिता बचपन में ही उनकी मां से अलग हो गए थे. तब से मां ने ही पांचों बच्चों को अकेले पाला-पोसा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement