Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फैंस के लिए बुरी खबर, शो छोड़ देगा ये लीड एक्टर, सामने आई लास्ट डेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु का रोल निभा रहे अभिनेता Harshad Chopda ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है और उनके आखिरी दिन से जुड़ी डिटेल सामने आ गई है.

Latest News
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फैंस के लिए बुरी खबर, शो छोड़ देगा ये लीड एक्टर, सामने आई लास्ट डेट

Harshad Chopda To Leave YRKKH: शो छोड़ देंगे हर्षद चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो पर अभिमन्यु (Abhimanyu) और अक्षरा (Akshara) की शादी होने जा रही है और शादी से पहले जबरदस्त ट्विस्ट आया है. यही वजह है कि शो की टीआरपी आसमान छू रही है. वहीं, इन सबके बीच फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली खबर आई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभिमन्यु का किरदार निभाने वाले एक्टर हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) शो छोड़ने वाले हैं. यही नहीं, शो में उनके आखिरी दिन की तारीख भी सामने आ गई है.

हर्षद ने मन बना लिया है कि वो YRKKH छोड़ देगें. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक उनका शो क्विट करना एकदम कंफर्म है. बताया जा रहा है कि उन्होंने नोटिस दे दिया है और शो पर उनका आखिरी दिन भी तय हो गया है. हर्षद का शो पर लास्ट डे 30 अक्टूबर होगा. हैरानी वाली बात ये है कि हर्षद शो पर लीड रोल निभा रहे हैं ऐसे में उनका बीच में शो छोड़कर चले जाने मेकर्स के साथ- साथ फैंस के लिए भी बड़ा झटका है. बताया जा रहा है अक्षरा की एक्ट्रेस प्रणाली राठौर शो पर बनी रहेंगी.

 Shocking: ये रिश्ता क्या कहलाता... फेम एक्ट्रेस Vaishali Thakkar ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

बताया ये भी जा रहा है कि शो पर नए अभिमन्यु बनकर अभिनेता फहमान खान आ सकते हैं. दरअसल, ये सब शो में आए लीप की वजह से होगा. एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि लीप के बाद शो कैसा होगा. वीडियो में करण वाही की एंट्री देखने को मिली है. एक रिपोर्ट ये भी है कि शो पर बाद में हर्षद फिर से आएंगे लेकिन वो अगली जेनेरेशन के तौर पर जुड़ेंगे. हालांकि, अभी इन सब बातों पर ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हुई दिग्गज सिंगर कुमार सानू की एंट्री, देखिए अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement