trendingPhotosDetailhindi4029533

Anupama के एक्स पति वनराज एक समय थे सुपर मॉडल, शेयर की थ्रोबैक फोटो

सीरियल Anupamaa को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इसमें वनराज के किरदार निभा रहे सुधांशु पांडे भी दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

टीवी का फेमस शो अनुपमा (Anupama) शुरुआत से ही अपनी चमक बरकरार रखने में कामयाब रहा है.  इस सीरियल के हर एक किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं. फिर चाहे वो अनुपमा हो, अनुज हो, वनराज हो या कोई और. हालांकि वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के लुक पर भी काफी फीमेल फैंन फिदा हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी मॉडलिंग के दिनों को याद कर रहे हैं. 
 

1.टॉप मॉडल रह चुके हैं सुधांशु

टॉप मॉडल रह चुके हैं सुधांशु
1/8

सुधांशु पांडे सालों पहले एक टॉप मॉडल थे. उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसके बारे में उन्होंने बताया, 'ये फोटो तब की है जब वो 20-21 साल के थे. उस वक्त मैं देश के टॉप मॉडल में से एक था.' एक्टर की ये फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है.



2.19 साल में शुरू किया था मॉडलिंग करियर 

19 साल में शुरू किया था मॉडलिंग करियर 
2/8

सुशांशु पांडे ने महज 19 साल की उम्र से ही मॉडलिंग को अपना करियर बना लिया था. इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक  सफल मॉडल बनकर उभरे. 



3.फिटनेस का देते हैं खास ध्यान 

फिटनेस का देते हैं खास ध्यान 
3/8

बीते कुछ सालों में सुधांशु पांडे का लुक ज्यादा नहीं बदला है. सुधांशु अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. इसी के चलते वो आज भी उतने ही गुड लुकिंग हैं. 



4.सुधांशु पांडे की रियल लाइफ 'अनुपमा'

सुधांशु पांडे की रियल लाइफ 'अनुपमा'
4/8

सुधांशु और मोना की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. सुधांशु, मोना की पहली मुलाकात खटास भरी थी जहां सुधांशु की मोना के साथ तनख्वाह को लेकर बहस हुई थी. हालांकि, उनको एक-दूसरे से प्यार हो गया और 22 साल की उम्र में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. सुधांशु पांडे की पत्नी का नाम मोना पांडे है. वो एक हाउसवाइफ हैं और उन्हें इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहना ही पसंद है. सुधांशु और मोना के दो बेटे निर्वाण और विवान हैं.



5.2000 में की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

2000 में की थी फिल्मी करियर की शुरुआत
5/8

सुधांशु पांडे ने साल 2000 में एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. 46 साल के अभिनेता यूं तो कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान शो 'अनुपमा' से ही मिली. 



6.साउथ की फिल्मों में भी किया काम

साउथ की फिल्मों में भी किया काम
6/8

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के साथ-साथ सुधांशु पांडे ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है. 



7.वनराज को मिलते हैं 50 हजार रुपये

वनराज को मिलते हैं 50 हजार रुपये
7/8

सीरियल ‘अनुपमा’ में सुधांशु का किरदार काफी दमदार है. इस सीरियल के एक एपिसोड के लिए वो 50 हजार रुपये लेते हैं. उनकी को-स्टार रूपाली गांगुली को एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये मिलते हैं. 



8.कई एलबम में आए नजर

कई एलबम में आए नजर
8/8

सुधांशु पहली बार पंकज उधास के गाने मयख़ाने से में नजर आए थे. एक्टिंग के अलावा सुधांशु ने गायन, मॉडलिंग और खेलकूद में अपनी प्रतिभा आजमाई, लेकिन आखिरकार उन्होंने एक्टिंग को अपना असली जुनून बना लिया. 
 



LIVE COVERAGE