trendingPhotosDetailhindi4090200

Avneet Kaur ने ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर, बोल्ड अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल पर होंठ देख लोगों ने क्यों कर दिया ट्रोल

Avneet Kaur अपने स्टाइल के कारण खूब चर्चा में रहती हैं. फैंस ने उन्हें ब्यूटी क्वीन का टैग दिया हुआ है और उनकी तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है.

Avneet Kaur photoshoot: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. अवनीत की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तस्वीरों को देख फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. आप भी देखें उनका लेटेस्ट फोटोशूट.

 

 

 

1.Avneet Kaur latest photoshoot

Avneet Kaur latest photoshoot
1/6

अवनीत कौर ने कम समय में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से तो एक अलग पहचान बनाई ही है, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से भी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं.



2.Avneet Kaur slays in black dress

Avneet Kaur slays in black dress
2/6

उन्होंने अपना हॉट लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं. खुले बाल और मेकअप के साथ उन्होंने लुक को पूरा किया. 



3.Avneet Kaur bold look

Avneet Kaur bold look
3/6

इंटरनेट पर एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर अवनीत ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है. 
 



4.Avneet Kaur trolled for lip surgery

Avneet Kaur trolled for lip surgery
4/6

अवनीत कौर अपने इस फोटोशूट की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. यूजर्स का कहना है कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है. इस कारण उनके होंठ काफी अलग लग रहे हैं. 



5.Avneet Kaur praised by fans

Avneet Kaur praised by fans
5/6

लोग उन्हें ट्रोल जरूर कर रहे हैं पर उनके चाहने वाले जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. फैंस कमेंट कर उनके बोल्ड लुक और खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं. 



6.Avneet Kaur Instagram posts

Avneet Kaur Instagram posts
6/6

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. इंस्टा पर उनके 32.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 



LIVE COVERAGE