trendingPhotosDetailhindi4077000

Abdu Rozik की डिनर पार्टी में शिव-निमृत समेत इन स्टार्स ने जमकर की मस्ती, इस एक कंटेस्टेंट को देख हैरान रह गए लोग

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स शो खत्म होने के बाद अब एक-दूसरे के साथ हैंगाउट करते नजर आ रहे हैं.

पहले फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) की पार्टी में रंग जमाने के बाद अब हाल ही में बीबी 16 के कंटेस्टेंट्स अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) की डिनर पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर साथ ही जानेंगे की 'छोटे भाईजान' की पार्टी में कौन किस अंदाज में पहुंचा था. 
 

1.Abdu Rozik Dinner Party

Abdu Rozik Dinner Party
1/6

अब्दू रोजिक ने हाल ही में मीडिया संग हुई बातचीत के दौरान बताया था कि उन्होंने 'मंडली' ग्रुप और बिग बॉस के अपने कुछ दोस्तों के लिए एक खास डिनर पार्टी रखी है. इस दौरान सिंगर काफी एक्साइटिड और खुश नजर आए. उनका कहना था कि इस पार्टी में उन्होंने अपने दोस्तों के लिए खाने-पीने का खास इंतजाम किया है. इस अलावा वे पार्टी में खूब नाचेंगे, गाएंगे और ढेर सारी मस्ती भी करेंगे.

यहां देखें अब्दू रोजिक का वीडियो-



2.Soundarya Sharma

Soundarya Sharma
2/6

अब बात अगर पार्टी में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की करें तो सौंदर्या शर्मा भी इसका हिस्सा बनने पहुंची थीं. अब्दू रोजिक की पार्टी में जाते हुए एक्ट्रेस के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस दौरान सौंदर्या ने अपने ग्लैमरस अंदाज से महफिल लूट ली.
 

 

 



3.Shiv Thakare

Shiv Thakare
3/6

अब्दु रोजिक ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट के बास्टियन रेस्टोरेंट में पार्टी रखी जहां उनके सबसे खास दोस्त शिव ठाकरे भी पहुंचे. शो के दौरान अब्दु और शिव की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. वहीं, अब घर से बाहर आने के बाद भी फैंस दोनों दोस्तों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 
 



4.Sumbul Touqeer Khan

Sumbul Touqeer Khan
4/6

टीवी के फेमस शो 'इमली' की 'इमली' यानी सुंबुल तौकीर खान भी अब्दू की पार्टी में एकदम पटाखा बनकर पहुंची थीं. ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा था. 
 



5.Nimrit Kaur Ahluwalia

Nimrit Kaur Ahluwalia
5/6

इन सब के अलावा निमृत कौर आहलूवालिया ने भी पार्टी में अपने क्लासिक लुक से चार चांद लगा दिए. अब्दू की पार्टी में निमृत वन शोल्ड ऑफ जंपसूट पहनकर पहुंची थीं. 
 



6.Sreejita De

Sreejita De
6/6

वहीं, इस पार्टी में श्रीजिता डे को देखकर लोग जरा हैरान नजर आए. मंडली ग्रुप से अलग श्रीजिता भी अब्दू रोजिक की पार्टी का हिस्सा बनने पहुंची थीं. वायरल हो रहीं फोटोज में एक्ट्रेस भी बाकि कंटेस्टेंट्स के साथ खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.



LIVE COVERAGE