trendingPhotosDetailhindi4054631

South की Sunny Leone कहलाती है ये एक्ट्रेस, कभी Bikini तो कभी टॉपलेस लुक में ढाती हैं कहर

Bigg Boss 16 की धमाकेदार शुरुआत हो गई है. इस बार शो में साउथ की Sunny Leone कहलाने वाली एक्ट्रेस Archana Gautam ने एंट्री ली है.

Bigg Boss 16 का आगाज हो गया है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं. इनमें से एक हैं एक्टर से राजनेता बनी अर्चना गौतम (Archana Gautam) जिन्हें बिकिनी गर्ल (Bikini Girl) के नाम से भी जाना जाता है. यही नहीं अर्चना को साउथ की फिल्मों की सनी लियोन (Sunny Leone) भी कहा जाता है, हो भी क्यों ना आखिर अर्चना का सोशल मीडिया हॉट और बोल्ड फोटोज से जो भरा हुआ है. अर्चना ने कई खिताब अपने नाम किए हैं. इनमें मिस यूपी 2014 (Miss UP 2014) और मिस बिकनी इंडिया 2018 (Miss Bikini India 2018) शामिल है. इसके अलावा अर्चना कई फिल्मों से लेकर पंजाबी और हरयाणवी गानों के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.   

1.Archana Gautam in Bigg Boss 16

Archana Gautam in Bigg Boss 16
1/10

अर्चना गौतम बिग बॉस के इस सीजन की सबसे बिंदास कंटेस्टेंट्स मानी जा रही हैं. अर्चना ने शो में मेरठी दमदारी और बिंदासपन का तड़का लगा दिया है. उनका लक्ष्य बिग बास जीतने का है. 



2.Archana Gautam called Salman Khan her husband

Archana Gautam called Salman Khan her husband
2/10

अर्चना गौतम ने कहा था कि वो बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल मानती हैं और सलमान खान उनके पति जैसे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि घर के अंदर मौजूद बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स उनके देवर-देवरानी जैसे हैं.



3.Archana Gautam model, actress and politician

Archana Gautam model, actress and politician
3/10

एक्टर से राजनेता बनी अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं. वो एक मॉडल, एक्टर और राजनीतिज्ञ हैं. एक मॉडल के रूप में उनका करियर 2014 में मिस उत्तर प्रदेश (Miss Uttar Pradesh) का खिताब जीतने के बाद शुरू हुआ था.



4.Archana Gautam won Miss Bikini India 2018

Archana Gautam won Miss Bikini India 2018
4/10

उन्होंने 2018 में मिस बिकिनी इंडिया (Miss Bikini India in 2018) का खिताब जीता. इसके बाद अर्चना ने मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 (Miss Cosmos World 2018) में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. 



5.Archana Gautam Facebook live video viral

Archana Gautam Facebook live video viral
5/10

अर्चना गौतम ने तमाम नेताओं और गैर कांग्रेसी दलों पर निशाना साधते हुए कई विवादित बयान दिए थे. उन्होंने फेसबुक लाइव में कहा था कि विधानसभा के लोग कहते थे कि ये लड़की कैसे दरोगा या अन्य से काम कराएगी. अर्चना ने कहा था कि अब वो भी गुंडी बनेंगी, जिससे विधानसभा में रहकर लोगों के काम करा सकें जैसे अन्य सांसद, मोदी , योगी भी गुंडों की तरह काम करते है. 



6.Archana Gautam as Politician

Archana Gautam as Politician
6/10

मेरठ जिले की हस्तिनापुर (सुरक्षित) सीट से कांग्रेस के टिकट पर अर्चना गौतम ने चुनाव लड़ा था जिसमें उनको बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा था. उनकी जमानत भी नहीं बची थी. 

 

 



7.Archana Gautam hot Bikini Photos

Archana Gautam hot Bikini Photos
7/10

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. उनका अकाउंट ऐसी ही बिकिनी फोटोज से भरा हुआ है. एक्ट्रेस अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 



8.Archana Gautam films

Archana Gautam films
8/10

अर्चना ने हसीना पार्कर और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में भी काम किया है.  एक्ट्रेस ने डायनामाइट, आईलाइनर और नशा ज़्यादा ( Dynamite, Eyeliner and Nasha Zyada) जैसे कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए हैं. 



9.Archana Gautam Boyfriend

Archana Gautam Boyfriend
9/10

अर्चना अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. शो में उन्होंने सलमान को बताया था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड को उनसे नहीं बल्कि पैसों से प्यार था इसलिए अब वो कोई अफेयर नहीं करेंगी बल्कि सीधे शादी करेंगी. 



10.Archana Gautam called as south Sunny Leone

Archana Gautam called as south Sunny Leone
10/10

हिंदी फिल्मों के अलावा अर्चना तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अर्चना को साउथ की सनी लियोनी भी कहा जाता है. अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 



LIVE COVERAGE