trendingPhotosDetailhindi4098083

Bigg Boss Ott 2 Finale से पहले लीक हो गया विनर का नाम? एल्विश यादव और फुकरा इंसान में किसने मारी बाजी

बिग बॉस ओटीटी(Bigg Boss Ott 2) फिनाले की ओर बढ़ रहा है और यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पांचों में से कौन जीतेगा.

बिग बॉस ओटीटी(Bigg Boss Ott 2)लगातार खबरों में बना हुआ है. आज शो का फिनाले है और यह अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. शो में पांच कंटेस्टेंट ने जगह हासिल की है, जिसमें से पहले अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan), एल्विश यादव(Elvish Yadav), मनीषा रानी(Manisha Rani), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और बेबिका धुर्वे(Bebika Dhurve) हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शो के लिए वोटिंग चालू है और फैंस लगातार अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट कर रहे हैं.

1.Abhishek malhan

Abhishek malhan
1/5

अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. वह इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनके फैंस लगभग हर सेलिब्रिटीज और जियो सिनेमा के हर पोस्ट पर वोट फॉर अभिषेक मल्हान कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, अभिषेक ने शुरुआत से ही काफी स्ट्रॉन्ग गेम खेला है. अभिषेक अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते शो के पहले फाइनलिस्ट बने थे. फैंस के बीच अभिषेक का क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, बता दें कि फुकरा इंसान की तबीयत फिलहाल खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है. इसके साथ ही फिनाले में लाइव मौजूद नहीं हो पाएंगे.



2.Elvish yadav

Elvish yadav
2/5

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट हैं. एल्विश ने अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीत लिया है. एल्विश ने वाइल़्डकार्ड से इस शो में एंट्री ली थी. वहीं यूट्यूबर के लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है, जो उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही उनके वीडियो और फोटो पोस्ट कर वोटिंग के लिए दूसरे फैंस से अपील कर रहे हैं. इसके साथ ही हाल ही में एल्विश ने अभिषेक मल्हान को लेकर कहा था कि वह सोचते हैं कि फुकरा इंसान सबसे ज्यादा डिजर्विंग है. एल्विश की यह बात लोगों को काफी पसंद आई थी और फैंस ने जमकर तारीफ की थी.



3.Manisha rani

Manisha rani
3/5

मनीषा रानी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जो शुरुआत से ही शो में अपने फनी अंदाज के लिए चर्चा में बनी हुई है. शुरुआत से ही वो सभी को हंसाते हुए नजर आई हैं. इसके साथ ही उनकी एल्विश और अभिषेक संग काफी गहरी दोस्ती भी देखने को मिली है. हालांकि शो के कई कंटेस्टेंट का कहना था कि मनीषा एक फेक इंसान है. वहीं, सोशल मीडिया पर लोग उनके स्वीट बर्ताव की तारीफ करते हुए नजर आए हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी अभिषेक और एल्विश के बाद सोशल मीडिया पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही हैं.
 



4.Pooja bhatt

Pooja bhatt
4/5

पूजा भट्ट एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और वह एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी 2 के कारण खबरों में बनी रही हैं. वहीं, शो में वो शुरुआत से ही अविनाश, फलक नाज और जैद के साथ जुड़ी रही हैं. वहीं, अभिषेक मल्हान संग उनकी एक दो बार नोंकझोक भी देखने को मिली है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि बिग बॉस पूजा भट्ट को जिताने की कोशिश करेंगे. हालांकि वोटिंग के बाद ही इसका फैसला हो पाएगा कि पांचों में से कौन जीतेगा.
 



5.Bebika Dhurve

Bebika Dhurve
5/5

वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे की बात की जाए तो वह शुरुआत से ही अपने दम पर शो में टिकी हुई हैं. अच्छे अच्छे कंटेस्टेंट को उन्होंने अपने गेम से मात दी है. हालांकि सोशल मीडिया की बात करें तो बेबिका के शो जीतने के चांस काफी कम है. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोग एल्विश और अभिषेक को सपोर्ट कर रहे हैं. 



LIVE COVERAGE