trendingPhotosDetailhindi4068051

2023 में इन सेलेब्स के घर आएगी सबसे बड़ी खुशखबरी, भविष्यवाणी नहीं एकदम सच है

2023 आने ही वाला है और इसके साथ ही शुरू हो जाएगा नए साल (Happy New Year 2023) का धमाकेदार जश्न. वहीं, कुछ सेलेब्रिटीज के लिए ये नया साल बेहद खास होगा.

टीवी, बॉलीवुड और साउथ सिनेमा से जुड़े कई सेलेब्स को जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. अगर आपको लग रहा है कि ये भविष्यवाणी है तो जान लीजिए कि ऐसा नहीं है बल्कि ये सच है. 2022 जाते-जाते इन सेलेब्स की जिंदगी में कुछ ऐसे बदलाव आए हैं जिनकी वजह ये तय हो गया है कि 2023 में इनके घर सबसे बड़ी खुशशबरी आने वाली है. इस लिस्ट में राम चरण (Ram Charan) से लेकर गौहर खान (Gauhar Khan) और दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) जैसे सितारे शामिल हैं.

1.Pregnant Celebrities Will Get Good News In 2023

Pregnant Celebrities Will Get Good News In 2023
1/6

दरअसल, कई सेलेब्रिटीज ने 2022 के जाते-जाए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है और 2023 में ये सेलेब्रिटीज माता-पिता बनने वाले हैं और ऐसे में उनके लिए नए साल का सेलीब्रेशन और भी बड़ा होने वाला है. आगे जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल हैं.



2.Ram Charan And Upasana Kamineni

Ram Charan And Upasana Kamineni
2/6

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी 10 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं. उनकी जिंदगी में साल 2023 में सबसे बड़ी खुशखबरी आने वाली है.



3.Atle Director

Atle Director
3/6

शाहरुख खान मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' को डायरेक्ट कर रहे निर्देशक एटली के घर भी जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनकी वाइफ प्रिया प्रेग्नेंट हैं.



4.Neha Marda

Neha Marda
4/6

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 2023 की शुरुआत में ही खुशखबरी मिल जाएगी.



5.Gauhar Khan And Zaid Darbar

Gauhar Khan And Zaid Darbar
5/6

गौहर खान ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. वहीं, एक्ट्रेस को भी 2023 में जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है.



6.Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim

Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim
6/6

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अभी तक प्रेग्नेंसी का ऐलान भले ही नहीं किया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर दावा किया जा रहा है. अगर ये दावे सच हैं तो ये जोड़ी भी 2023 में पेरेंट्स बनने वाली है.



LIVE COVERAGE