trendingPhotosDetailhindi4083883

Hina Khan ने ऑफ शेल्डर शर्ट पहनकर दिखाया हॉट अवतार, लोगों को नहीं आया रास, लगा दी क्लास, बोले 'शर्म करो अभी उमरा किया है'

Hina Khan अक्सर अपनी एक से बढ़कर हॉट और सिजलिंग फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आ जाती हैं. हालांकि लेटेस्ट लुक शेयर करते ही लोग उन्हें Umrah करने के बाद ऐसी फोटो पोस्ट करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं.

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों रमजान (Ramzan Month) के पाक महीने में हिना मक्का और मदीना (Hina Khan Mecca Medina) के पवित्र शहरों में उमराह करने के लिए सऊदी अरब गई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस पवित्र यात्रा की फोटोज शेयर की जिसको लेकर वो जमकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. इसी के बाद एक्ट्रेस अब अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट (Hina Khan Hot Photoshoot) को लेकर भी लाइमलाइट में हैं. 

1.Hina Khan hot photoshoot

Hina Khan hot photoshoot
1/6

हिना खान एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड लुक से भी फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. वो आए दिन इंटरनेट पर अपने बोल्ड लुक से धमाल मचाती रहती हैं. इस ब्लैक ड्रेस में भी एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. 
 



2.Hina Khan sizzling look

Hina Khan sizzling look
2/6

हिना खान अपने फैशन सेंस को लेकर जमकर सुर्खियों बटोरती हैं. उनका हर फोटोशूट लाइमलाइट में रहता है. ये भी उनमें से एक है.   



3.Hina Khan flaunts her cleavage

Hina Khan flaunts her cleavage
3/6

इस ब्लैक कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस जमकर अपना क्लीवेड फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनका ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 



4.Hina Khan trolled for wearing reveling outfit

Hina Khan trolled for wearing reveling outfit
4/6

इस आउटफिट में नजर आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस कुछ दिन पहले उमरा करने गई थीं इसी कारण लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ऐसे तो उमरा कबूल नहीं होता है हिना जी.' एक और यूजर ने लिखा 'सुना है आप उमरा कर के आई हैं.' अन्य ने लिखा 'ये आप रमजान में क्या कर रही हो.'



5.Hina Khan Umrah trip

Hina Khan Umrah trip
5/6

हिना खान बीते दिनों उमराह करने गई थीं. यहां उन्होंने मस्जिद में कुछ फोटो क्लिक कराई थीं जिसे उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के जरिए अपने सबसे पहले उमराह करने के अपने अनुभव को साझा किया.



6.Hina Khan trolled for Umrah trip

Hina Khan trolled for Umrah trip
6/6

हिना खान मक्का और मदीना के पवित्र शहरों में उमराह करने के लिए सऊदी अरब पहुंची थीं. उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी इस पवित्र यात्रा की फोटोज शेयर करना भारी पड़ गया. लोग इसे लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों का कहना था कि वो पवित्र स्थल पर फोटो शूट क्यों करा रही हैं. इन सबके बाद एक्ट्रेस ने भी एक लंबा पोस्ट शेयर कर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था. 



LIVE COVERAGE