trendingPhotosDetailhindi4090841

Shama Sikander: सरेआम पति के साथ रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस, बांहों में शर्माती आईं नजर, एथनिक अवतार ने लूटा फैंस का दिल

Shama Sikander ने हाल ही में अपने पति के साथ रोमांटिक रील पोस्ट की है. इस वीडियो में वो बोल्ड अवतार छोड़ एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं देख फैंस दिल हार बैठे हैं.

Shama Sikander: टीवी की जानी मानी और बोल्ड एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया (Shama Sikander Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वो आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी हॉट (Shama Sikander hot photos) तस्वीरें साझा करते रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं पर इस बार एक्ट्रेस अपने एथनिक लुक के साथ ही साथ पति के साथ रोमांटिक (Shama Sikander romantic photos) पलों को शेयर करती हुई दिखीं. 

1.Shama Sikander new reel

Shama Sikander new reel
1/5

शमा सिकंदर ने हाल ही में एक रील पोस्ट की जिसमें वो विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके के हिट और वायरल सॉन्ग तेरे वास्ते को सुना जा सकता है. 



2.Shama Sikander husband

Shama Sikander husband
2/5

इस रील में शमा पति James Milliron के साथ नजर आईं. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. 



3.Shama Sikander romance with husband

Shama Sikander romance with husband
3/5

शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस इसमें अपने पति के साथ नजर आईं. दोनों इस दौरान काफी रोमांटिक नजर आए. दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखे.
 



4.Tere Vaaste viral songs reels film Zara Hatke Zara Bachke

Tere Vaaste viral songs reels film Zara Hatke Zara Bachke
4/5

शमा सिकंदर इस रील में अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. इन तस्वीरों से वो फैंस को लुभा रही हैं. इसमें वो जरा हटके जरा बचके के फेमस गाने तेरे वास्ते पर डांस करती दिखीं. देखें रील. 



5.Shama Sikander ethnic look

Shama Sikander ethnic look
5/5

शमा सिकंदर इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. इस व्हाइट कलर के अनारकली सूट में वो अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं.



LIVE COVERAGE