trendingPhotosDetailhindi4098824

कभी साड़ी, तो कभी बिकिनी, TV की ये हसीना हर लुक में बिखेरती है हुस्न का जलवा

Shama Sikandar अपने हर लुक से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं. वो अपनी खूबसूरती और अदाओं के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं. देखिए एक्ट्रेस की कुछ खूबसूरत फोटोज.

स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन शमा सिकंदर (Shama Sikandar) हमेशा अपने स्टाइल से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा की शमा टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वो भले ही फिल्मों या टीवी पर एक्टिव ना हों पर शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस हर दिन अपनी नई-नई तस्वीरों से फैन्स को ट्रीट देती रहती हैं. वो कभी अपने बोल्ड लुक से तो कभी ट्रेडिशनल लुक (Shama Sikandar traditional avatar) से वो हर किसी के होश उड़ाती रहती हैं. आप भी डालिए एक्ट्रेस की इन दिलकश तस्वीरों पर एक नजर.

 

 

 

 

1.Shama Sikandar traditional saree look

Shama Sikandar traditional saree look
1/5

हाल ही में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने लेटेस्ट एथनिक लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं. इस साड़ी के लुक में वो सिंपल तो लग रही पर बला की खूबसूरत भी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने एक गाने की लाइन कैप्शन में शेयर की है. उन्होंने लिखा 'एक दिन आप यूं हमको मिल जाएंगे फूल ही फूल राहों में खिल जाएंगे मैंने सोचा न था.'



2.Shama Sikandar bikini photos

Shama Sikandar bikini photos
2/5

शमा सिकंदर अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी या हॉट और बोल्ड अवतार में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 



3.Shama Sikandar sizzling look in red saree

Shama Sikandar sizzling look in red saree
3/5

टीवी की हसीना ने लाल साड़ी से पूरी लाइमलाइट चुरा ली है. इस लाजवाब लाल साड़ी में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसमें वो बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच नजर आईं. 



4.Shama Sikandar salwar suit photos

Shama Sikandar salwar suit photos
4/5

एक्ट्रेस इस फोटो में बोल्ड अवतार छोड़ एथनिक लुक में नजर आईं. उनकी अदाएं देख फैंस दिल हार बैठे हैं. इस सलवार सूट में देख फैंस उनपर लट्टू हुए जा रहे हैं. 



5.Shama Sikander Hot looks

Shama Sikander Hot looks
5/5

एक्टिंग की दुनिया से दूर होने के बाद भी वह इंटरनेट पर छाई रहती हैं. शमा पहले भी अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. उनकी हर तस्वीर से नजरें हटाना मुश्किल है.



LIVE COVERAGE