trendingPhotosDetailhindi4042815

बड़ी बिंदी, स्टालिश आउटफिट और ढेर सारी साजिश, कुछ इस तरह शुरू होता है TV की वैंप का सफर

TV Serials को हिट बनाने में उनकी वैंप का बड़ा रोल होता है.सीरियल्स की ये खलनायिकाएं बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत होती हैं जिनके आगे लीड हिरोइन भी फीकी लगती हैं. टीवी शोज की ये वैम्प बड़ी बिंदी, भड़कीला मेकअप, स्टाइलिश आउटफिट और ढेर सारी चालें चलती हुई नजर आ जाती हैं. कोई भी सीरियल बिना नेगेटिव करिदार के अधूरा रहता है.

आज भले ही ओटीटी का क्रेज काफी बढ़ गया हो पर एक समय ऐसा भी था जब लोग टीवी सीरियल के लिए दीवाने हुआ करते थे. टीवी पर अपने फेवरेट सीरियल देखने के लिए लोग अपना काम धाम तक छोड़ दिया करते थे. उस समय लोग सीरियल की एक्ट्रेसेस से प्यार और साजिशें रचने वाली वैंप्स से नफरत किया करते थे. कुछ टीवी शो ऐसे रहे जिनकी मेन लीड के साथ साथ विलेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस काफी फेमस हो गईं. उनके लुक और स्टाइल के तड़के से शो टीआरपी के मामले में टॉप पर पुहंच जाता था. आज हम टीवी की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो सीरियलों में वैंप के किरदार में छा गई थीं.

1.Sudha Chandran negative roles

Sudha Chandran negative roles
1/6

सुधा चंद्रन टीवी इंडस्ट्री जाना माना नाम हैं. उन्होंने छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर काम किया है, लेकिन सुधा छोटे परदे की फेमस खलनायिका बनीं. उन्होंने अपने करियर में ढेरों नेगेटिव किरदार निभाए. नागिन 6 में भी वो नजर आ रही हैं. उनकी भी बिंदी, नेक पीसेज और साड़ियों ने कुछ ऐसा समां बांधा कि वो सबसे स्टाइलिश खलनायिकाओं की फेहरिस्त में शामिल हो गई हैं. वो सीरियल कहीं किसी रोज़ में रमोला सिकंद और नागिन में यामिनी रहेजा के किरदार से फेमस हुई हैं. 



2.Ashwini kalsekar in Kasam Se

Ashwini kalsekar in Kasam Se
2/6

एकता कपूर के डेली सोप 'कसम से' में अश्विनी कालसेकर ने वैम्प जिज्ञासा की भूमिका निभाई थी. इसमें इनका लुक भी काफी खतरनाक था. बड़ी बिंदी, बड़ी नोज पिन, लाउड मेकअर, सिंदूर भरी लंबी मांग, हैवी जूलरी, डार्क कलर की हैवी साड़ी, गाढ़ा मोटा काजल में सजीं अश्विनी का ये स्टाइल उस वक्त खूब फॉलो किया गया था. 



3.Kamya Punjabi negative roles in many tv serials

Kamya Punjabi negative roles in many tv serials
3/6

काम्या पंजाबी ने रेत, अस्तित्व ... एक प्रेम कहानी, वो रहने वाली महलों की, अंबर धारा और बनू में तेरी दुल्हन में निगेटिव रोल निभाया था. इसके लिए उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल का अवॉर्ड भी जीता था. उन्होंने अपने करियर में पॉजिटिव रोल्स भी किए हैं पर फेमस वो वैंप के किरदार से ही हुईं. 



4.Urvashi Dholakia

Urvashi Dholakia
4/6

टीवी शो कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली उर्वशी ने काफी छोटी उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है जिसमें उनकी सबसे चर्चित फिल्म साउथ की स्वप्न थी.

 



5.Anita Hassanandani in Yeh Hai Mohabbatein

Anita Hassanandani in Yeh Hai Mohabbatein
5/6

स्टार प्लस के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रमन और इशिता की जिंदगी में अनिता हंसनंदानी ने काफी जहर घोला था. उनका ये निगेटिव किरदार काफी फेमस हुआ था. इस शो में उनकी साड़ियां और स्टाइलिश ब्लाउज ने लड़कियों को दीवाना बना दिया था. वो अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज की वजह से काफी चर्चा में रहीं.



6.Meghna Malik as Amma ji in Na Aana Is Des Laado

Meghna Malik as Amma ji in Na Aana Is Des Laado
6/6

मेघना मलिक ने टीवी शो ना आना इस देस मेरी लाडो में अम्माजी की भूमिका निभाई थी. शो में मेघना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाली सदियों पुरानी परंपराओं का पालन करने वाली एक सख्त महिला के रूप में नजर आई थीं. अम्माजी बनकर उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है.



LIVE COVERAGE