trendingPhotosDetailhindi4068956

Urfi Javed से लेकर Avneet Kaur तक इन 10 हसीनाओं के बिकिनी अवतार ने चौंकाया, 5 का Bigg Boss से कनेक्शन

Tina Dutta से लेकर Avneet Kaur और Urfi Javed जैसी कई TV Actress अपनी बोल्ड Bikini Photos से फैंस को तगड़ा सरप्राइज दे चुकी हैं.

टीना दत्ता (Tina Dutta), अवनीत कौर (Avneet Kaur) से लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) तक कई टीवी पर एक्ट्रेसेस (TV Actress) पर्दे पर सीधे-सादे रोल में दिखाई दे चुकी हैं. वहीं, जब वो सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमरस दिखाती हैं तो फैंस हैरान रह जाते हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी की 10 बड़ी एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने सोशल अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीरें (Stylish Bikini Photos) शेयर करके इंटरनेट पर धमाका कर दिया है. जिन फोटोज ने एक्ट्रेसेस की इमेज बदलकर रख दी.

1.Tina Dutta

Tina Dutta
1/9

टीना दत्ता ने टीवी शो 'उतरन' में सीधी-सादी 'इच्छा' का किरदार निभया था. वहीं, उन्होंने जब स्विमसूट में फोटोशूट करवाया तो इंटरनेट पर हलचल मच गई.



2.Rashami Desai

Rashami Desai
2/9

वहीं, 'उतरन' की ही एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी पर्दे पर अकसर ट्रेडिशन ड्रेस में नजर आई थीं. वहीं, रश्मि देसाई बिग बॉस में नजर आने के बाद पूरी तरह बदल गईं और उन्होंने बिकिनी फोटोशूट करवाकर सबको चौंका दिया.



3.Rubina Dilaik

Rubina Dilaik
3/9

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक, जब से बिग बॉस की विनर बनी हैं तब से उनकी फैन फॉलोइंग आसमान पर पहुंच गई है. वहीं, रुबीना भी अपने बिकिनी फोटोशूट के जरिए फैंस को हैरान कर चुकी हैं.



4.Avneet Kaur

Avneet Kaur
4/9

अवनीत कौर बेहद कम उम्र में टीवी के नामी चेहरों में गिनी जाती हैं. वहीं, अब वो कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. अवनीत ने एक वैकेशन के दौरान अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की थीं.



5.Divya Agarwal

Divya Agarwal
5/9

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल भी अब बोल्ड हो गई हैं. उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज से फैंस को चौंका दिया था.



6.Disha Parmar

Disha Parmar
6/9

एक्ट्रेस दिशा परमार ने हाल ही में टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' से ब्रेक लिया है. वहीं, वो राहुल वैद्य संग शादी करने के बाद जब वैकेशन पर गई थीं तब उन्होंने बिकिनी में जमकर फोटोशूट करवाय था.



7.Nia Sharma

Nia Sharma
7/9

एक्ट्रेस निया शर्मा को बीच वैकेशन बेहद पसंद है. उन्होंने एक वैकेशन के दौरान ब्लैक बिकिनी में फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहा था.



8.Surbhi Chandana

Surbhi Chandana
8/9

टीवी की 'नागिन' बनकर खूब मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरभि चंदाना भी अब पूरी तरह बदल चुकी हैं. उन्होंने बिकिनी शूट से सभी को बड़ा सरप्राइज दिया था.



9.Erica Fernandes

Erica Fernandes
9/9

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' के सीजन 2 में वो प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने भी बिकिनी में फोटोशूट करवाया है.



LIVE COVERAGE