trendingPhotosDetailhindi4073643

Urfi Javed New Outfit: कपड़े खराब होने पर उर्फी जावेद किया ऐसा कारनामा, लोग बोले 'शर्म करो'

इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं.

एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर सामने आ जाती हैं जिसे देख कोई भी दंग रह जाए. अब एक बार फिर उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल देखने को मिला है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर कुछ ऐसा पहन लिया है जिसे देखने के बाद व्यूअर्स अपना माथा पीटने पर मजबूर हो गए हैं. 
 

1.Urfi Javed New Outfit

Urfi Javed New Outfit
1/5

उर्फी जावेद अपने नए एक्सपेरिमेंट के साथ हाजिर हैं. इस बार एक्ट्रेस ने जींस को टॉप बनाकर पहना है. हालांकि, ऐसा करने का उनका कोई इरादा नहीं था बल्कि, उन्हें जल्दबाजी में ऐसा करना पड़ा. 
 



2.Urfi Javed Latest Video

Urfi Javed Latest Video
2/5

दरअसल, हाल ही में उर्फी को एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया. यहां हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस बेहद अलग अंदाज में नजर आईं. हालांकि, इस दौरान अपने लुक को लेकर खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनका रियल आउटफिट नहीं था. वे कुछ और पहनकर बाहर आने वाली थीं लेकिन उससे पहले ही वो आउटफिट खराब हो गया था, लिहाजा जल्दबाजी में उन्होंने जींस को फाड़कर अपना नया टॉप बना लिया. 
 

 

 



3.Urfi Javed Trolled

Urfi Javed Trolled
3/5

अब इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'हद हो गई है. आउटफिट खराब हो गया था तो नॉर्मल कपड़े नहीं पहने ये करके आई है, वैसे मुझे पूरा विश्वास है कि वो खराब हुआ आउटफिट इससे कही ज्यादा अजीब होगा' दूसरे ने लिखा, 'अच्छा लगा देख कर, कम से कम पूरे कपड़े तो पहने हैं', तीसरे ने लिखा, 'पागलपन की हद होती है, कुछ तो शर्म करो.' इस बीच कुछ लोग एक्ट्रेस के कॉन्फिडेंस की तारीफ भी करते नजर आए. 
 



4.Urfi Javed-Kangana Ranaut Fight

Urfi Javed-Kangana Ranaut Fight
4/5

बता दें कि इन उर्फी जावेद अपनी ड्रेसेस के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ पहले कॉल्ड वार और अब दोस्ती को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में कंगना ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में बात करते हुए एक ऐसा कमेंट किया था जो उर्फी जावेद को जरा रास नहीं आया. इसके बाद दोनों एक्ट्रेस के बीच हल्की फुल्की बहसबाजी देखने को मिली.
 



5.Urfi Javed Told Kangana Ranaut her Bestfriend

Urfi Javed Told Kangana Ranaut her Bestfriend
5/5

हालांकि, अब ये बहस दोस्ती में बदल गई है. कंगना रनौत के उर्फी को सपोर्ट करने के बाद एक्ट्रेस ने भी उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड बताया है.  कैफे के बाहर कुछ रिपोर्टर्स ने जब उर्फी से कंगना वाले ट्वीट को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कंगना अब उनकी बेस्ट फ्रेंड बन चुकी हैं और अब वो उनके बारे में कुछ नहीं सुनेंगी. 


 



LIVE COVERAGE