trendingPhotosDetailhindi4053927

Urfi Javed ने पहनी घड़ी से बनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट, लोग बोले- सब आ गया नजर

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) कब क्या पहन लें इसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है.

एक्ट्रेस हर बार अपनी नई और अतरंगी ड्रेस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. कभी फूल तो कभी फोटो तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंगकर ड्रेस बना लेना,  बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट के अब तक ना जाने कितने ही रंग हम और आप देख चुके हैं. अब एक बार फिर अपना नया लुक शेयर कर उर्फी ने लोगों को दातों तले उंगली दबाने के लिए मजबूर कर दिया है. 
 

1.Urfi Javed New Outfit

Urfi Javed New Outfit
1/6

नए लुक में उर्फी ने ऐसा कुछ कर डाला है जिसके बारे में कोई कल्पना भी कर सकता था. खैर, ऐसा तो हर बार ही कह दिया जाता है क्योंकि एक्ट्रेस का हर लुक ही सोच से परे होता है.
 



2.Urfi Javed Hot Video

Urfi Javed Hot Video
2/6

इस बार उर्फी ने शर्ट तो बराबर पहनी हैं लेकिन अपनी स्कर्ट के साथ उन्होंने जो एक्सपेरिमेंट किया, उसे लेकर बस क्या ही कहा जाए.
 



3.Urfi Javed Bold Outfits

Urfi Javed Bold Outfits
3/6

जी हां, इस बार उर्फी जावेद ने हाथ में पहनने वाली घड़ियों से स्कर्ट बना डाली है. फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्फी सारी घड़ियों को एक साथ जोड़कर उन्हें पहने हुए नजर आ रही हैं.
 



4.Urfi Javed Instagram

Urfi Javed Instagram
4/6

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया है तो वहीं, कई लोग उनके इस फैशन सेंस का मजाक भी बना रहे हैं. वीडियो के सामने आते ही लोग उर्फी से अजीबोगरीब सवाल कर रहे हैं. किसी का कहना है कि उनके फोटोज और वीडियोज देखकर लोगों के चीजों को देखने का नजरिया ही बदल गया तो वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी से समय पूछते नजर आए.
 



5.Urfi Javed Latest Video

Urfi Javed Latest Video
5/6

अब लोग चाहें जो कहें, उर्फी को उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वो बिंदास अपने अतरंगी आउटफिट के साथ कैमरे में पोज देती हैं.
 



6.Urfi Javed Hot Photos

Urfi Javed Hot Photos
6/6

इससे पहले एक्ट्रेस बिना कोई टॉप पहने खुद को बस रेड कलर के चमकीला पेंट से कवर कर दिखाई दी थीं. इसके साथ उन्होंने गले में एक नेकपीस कैरी किया था और नीचे एक रेड कलर की स्कर्ट पहनी हुई थी. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एकट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'ये तेरी नजर आ कुसूर है..'
 



LIVE COVERAGE