trendingPhotosDetailhindi4042005

Urfi Javed अब स्विमसूट पहनकर सड़कों पर निकलीं, Photos देखकर ट्रोल्स बोले- अब हद पार हो गई!

Urfi Javed आए दिन अपनी बोल्डनेस (Urfi Javed Bold Photos) को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वो कट-आउट ड्रेसेस को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं और पपराजी के सामने भी अपनी लेटेस्ट ड्रेस फ्लॉन्ट करने से हिचकिचाती नहीं हैं. उर्फी ने टीवी शो और बिग बॉस ओटीटी से इतनी ज्यादा पॉप्युलैरिटी नहीं कमाई जितनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनकर कमाई है. अपनी ड्रेसेस (Urfi Javed Bold Dresses) और बेबाक अंदाज के कारण उर्फी आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं लेकिन उन्हें ट्रोल (Urfi Javed Troll) करने वाले लोग भी कम नहीं हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से अपनी ड्रेस की वजह से ही चर्चाओं में आ चुकी हैं. उर्फी की जो लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं उनमें वो स्विमसूट (Urfi Javed Swimsuit) पहने दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इसके साथ उन्होंने आर-पार दिखने वाली स्कर्ट भी डाली हुई है लेकिन उस ड्रेस में वो अपना बोल्ड फिगर बेबाकी से फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उर्फी की ये तस्वीरें इंटरनेट वायरल (Urfi Javed Photos Viral) हो रही हैं. हालांकि, इन फोटोज की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

1.Urfi Javed Yellow Swimsuit Photos

Urfi Javed Yellow Swimsuit Photos
1/6

उर्फी जावेद को हाल ही में पपराजी ने पीला स्विमसूट पहने हुए स्पॉट किया है. इस दौरान उन्होंने स्विमसूट के ऊपर एक ट्रांस्पेरेंट स्कर्ट पहनी हुई थी जिसमें ब्लॉक बने हुए हैं और इन ब्लॉक्स से सब आर-पार नजर आ रहा है.



2.Urfi Javed Hot Look

Urfi Javed Hot Look
2/6

इस तस्वीर में उर्फी की हेयरस्टाइल भी काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही है उन्होंने बालों को एक लंबी और खूबसूरत ब्रेड में बांधा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग हील्स भी पहनी हुई हैं.



3.Paparazzi Spotted Urfi Javed

Paparazzi Spotted Urfi Javed
3/6

उर्फी जावेद ये स्विमसूट पहनकर सड़कों पर दिखाई दीं तो पपराजी के कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए और कई लोग उनका ये बोल्ड अवतार देखकर भौंचक्के रह गए.



4.Urfi Javed Sizzling Pose

Urfi Javed Sizzling Pose
4/6

वहीं, इस फोटोशूट के दौरान उर्फी अलग-अलग एंगल्स से खड़ी होकर कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती दिखाई दीं.



5.Urfi Javed Trolled

Urfi Javed Trolled
5/6

उर्फी का ये लुक और उनकी बेबाकी जहां एक तरफ उनके फैंस को भा गई है वहीं, दूसरी तरफ वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. कई ट्रोल्स का कहना है कि इस ड्रेस में तो उर्फी ने हद पार कर दी है.



6.Urfi Javed Fans

Urfi Javed Fans
6/6

हालांकि, उर्फी की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. फैंस के साथ-साथ उर्फी को कई सेलेब्रिटीज से भी तारीफें मिल रही हैं.



LIVE COVERAGE