Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa के इस बड़े किरदार की हो जाएगी मौत? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

Anupamaa Latest Episode को लेकर ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि इसमें एक अहम किरदार की मौत हो जाएगी. हाल ही में इस शो की एक्ट्रेस ने अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने आने वाले एपिसोड को लेकर सच्चाई बताई है. Nidhi Shah ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जो बात कही है उसे सुनकर अनुपमा के फैंस खुश हो जाएंगे. इसके साथ ही एक्ट्रेस के इंटरव्यू के जरिए शो के आने वाले एपिसोड को लेकर दिलचस्प डिटेल्स भी लीक हो गई है.

Latest News
Anupamaa के इस बड़े किरदार की हो जाएगी मौत? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: TV Show Anupama: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupama) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. इन दिनों अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड (Latest Episode) कहानी इन दिनों किंजल की गोदभराई के इर्द-गिर्द घूम रही है. इस किरदार को एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) निभा रही हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो के एक अहम किरदार की मौत होने वाली है. इन अफवाहों के बाद फैंस परेशान हो गए थे और कई तरह के सवाल पूछते नजर आए ते. वहीं, इन खबरों पर एक्ट्रेस निधि ने सामने आ कर सच्चाई बताई है.

किंजल का किरदार निभा रही एक्ट्रेस निधि शाह को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो स्क्रीन पर कम उम्र में मां का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं और इसलिए वो इस शो को छोड़ना चाहती हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को मेकर्स ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन एक्ट्रेस किसी भी कीमत पर मानने के लिए तैयार नहीं हैं. यही वजह है कि मेकर्स ने किंजल की मौत पर एपिसोड बनाने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के घर फिर आएगा भूचाल, ये किरदार अब खड़ी करेगा मुसीबतें

हालांकि, अब एक्ट्रेस के सुर बदल गए हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि बात कही है किउन्हें इस रोल को निभाने में कोई भी दिक्कत नहीं है और उन्हें अनुपमा के प्रोड्यूसर्स पर भरोसा है कि वह शो में किंजल की कहानी को अच्छे से आगे बढ़ाएंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: एक और धमाकेदार ट्विस्ट की तैयारी, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लौटेगी ये लड़की

निधि शाह ने इंजिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू शो में अपने रोल को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा- 'पहले मैं मां का रोल निभाने और बेबी बंप दिखाने के लिए उलझन महसूस कर रही थी. खैर मैं एक कलाकार हूं और मुझे किसी भी किरदार को कॉन्फिडेंस के साथ निभाना ही होगा. मुझे यह खुद को समझाने में समय लग गया कि मुझे प्रेग्नेंट औरत का किरदार निभाना है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement