Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dilip Joshi Birthday: जब 'बबिता जी' से बुरी तरह नाराज हो गए थे Jethalal, जानें- असलियत में कैसा है रिश्ता?

Dilip Joshi आज अपना 54वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर जानें उनके मशहूर किरदार Jethalal से जुड़ा एक मजेदार किस्सा.

Latest News
Dilip Joshi Birthday: जब 'बबिता जी' से बुरी तरह नाराज हो गए थे Jethalal, जानें- असलियत में कैसा है रिश्ता?

दिलीप जोशी बर्थडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जाने-माने एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) आज अपना 54वां बर्थडे (Birthday) सेलीब्रेट कर रहे हैं. उन्हें छोटे पर्दे का सबसे मशहूर एक्टर कहें तो गलत नहीं होगा. वो टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'जेठालाल' (Jethalal) का रोल निभा रहे हैं. ये एक ऐसा किरदार है जिसकी शो के हर किरदार से किसी न किसी तरीके से बॉन्डिंग है. वहीं, टीवी स्क्रीन पर सबसे खास बॉन्डिंग दिखाई देती है बबीता जी (Babita Ji) यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के साथ लेकिन दोनों का असल जिंदगी में कैसा रिश्ता है इसके बारे में कम ही लोग जानते हैं.

पहले से एक-दूसरे को जानते हैं Dilip Joshi-Munmun Dutta

दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता एक-दूसरे को 'तारक मेहता...' के पहले से जानते है. इस शो से 4 साल पहले ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता ने पहली बार 2004 में आए सिटकॉम 'हम सब बाराती' में काम किया था. सीरियल में दिलीप जोशी, नत्थू मेहता के रोल में थे और मुनमुन ने मीठी का रोल निभाया था.

 मीडिया रिपोर्ट्स में बाताया जाता है कि मुनमुन दत्ता को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता का रोल दिलाने का क्रेडिट दिलीप जोशी को ही जाता है. उन्होंने ही शो की कास्टिंग में मेकर्स की मदद की थी. मेकर्स ने दिलीप जोशी की सलाह के बाद ही मुनमुन को बबिता के किरदार में कास्ट किया था.

 

Dilip Joshi, Munmun Dutta

 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta: इन 5 एक्टर्स ने ठुकराया था Jethalal का रोल, जानें- कैसे हुई दिलीप जोशी की एंट्री

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta: ऐसे हुई थी Jethalal और Dayaben के रोमांटिक सीन की शूटिंग, देखें- VIDEO

Babita Ji से क्यों नाराज हुए Jethalal?

वहीं, शो के दौरान एक वक्त पर दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के संबंध खराब होने की खबर भी खूब वायरल हुई थी. बताया गया था कि दिलीप के दोस्तों के साथ मुनमुन का खराब व्यवहार इसकी वजह बना था.

2017 में एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान दिलीप जोशी के कुछ दोस्त आए थे, जो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में काम करते थे. मुनमुन के साथ फोटो खिंचाने की इच्छा जाहिर की थी. इस पर मुनमुन ने साफ इनकार कर दिया था. दिलीप को मुनमुन का ये बर्ताव बेहद खराब लगा था और वो नाराज हो गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement