Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saath Nibhaana Saathiya: BP मशीन से शुगर चेक किया है? 'रसोड़े' के बाद अब वायरल हुआ एक और Funny Scene

Rasode Me Kon Tha के बाद TV शो Saath Nibhaana Saathiya का एक और फनी वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप का दिमाग चकरा जाएगा.

Latest News
Saath Nibhaana Saathiya: BP मशीन से शुगर चेक किया है? 'रसोड़े' के बाद अब वायरल हुआ एक और Funny Scene

Saath Nibhaana Saathiya 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे पर यूं तो कई शोज आए दिन लॉन्च होते दिखाई दे जाते हैं लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे होते हैं जो सालों-साल चर्चाओं में बने रहते हैं. मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) एक ऐसा ही शो है. बीते साल इस शो का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था जिसमें सासू मां अपनी बहुओं से पूछती दिख रही थीं कि 'रसोड़े में कौन था?'. वहीं, इसी शो का हाल ही में एक और वीडियो जबरदस्त ट्रेंड हो रहा है जिसमें हैरान करने वाला नजारा देखने को मिल रहा है. इस क्लिप में बीपी मशीन (BP Machine) से शुगर लेवल (Sugar Level) चेक किया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर यूजर्स पुराने 'साथ निभाना साथिया' का एक वीडियो ताबड़तोड़ शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गोपी बहू के परिवार की एक महिला बुरी तरह बीमार पड़ जाती है. परिवार की मोटा भाभी अचानक चक्कर आने से गिर पड़ती हैं जिसके बाद उन्हें देखने के लिए डॉक्टर गिल को बुलाया जाता है. इसके बाद डॉ बीपी मशीन से मरीज की जांच करके डायगनॉस देती हैं कि उनका ब्लड शुगर लेवल गिर गया है जिसकी वजह से उन्हें चक्कर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TMKOC में नई Babita Ji बनेंगी अर्शी भारती? होश उड़ा देंगी Bold Photos

फैंस को लगा फनी

'साथ निभाना साथिया' का ये वीडियो कई लोगों को हैरान कर रहा है. कई लोगों को ये फनी लगा तो कई लोगों ने इस शो के किरदारों की मासूमियत देखते ये गलती माफ कर दी है. हालांकि, कई लोग मेकर्स पर तरह-तरह के जोक्स मार रहे हैं.

 

 

बता दें कि गोपी बहू और उनकी सासू-मां कोकिलाबेन ने सालों तक इस शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया था. वहीं, अब इस शो का दूसरा पार्ट टीवी पर चल रहा है लेकिन आज भी लोग इस पहले पार्ट को मिस करते दिखाई दे जाते हैं.

पहले भी वायरल हुए वीडियोज

इसके पहले शो का एक वीडियो कोरोना काल में लोगों का खूब मनोरंजन करता दिखाई दिया था जिसमें कोकिलाबेन अपनी बहुओं राशी और गोपी से पूछती दिखाई दे रही थीं कि रसोड़े में आखिर कौन था जिसने कुकर में चने निकलकर खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया. इस फनी वीडियो को खूब पसंद किए जाने की वजह से ही मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट लाने का फैसला किया था.

 

 

ये भी पढ़ें- अगर शादी करतीं एकता कपूर तो ये होते पति, एक Interview में हुआ था खुलासा

 

 

सिर्फ यही नहीं इसके अलावा गोपी बहू का लैपटॉप वाला वीडियो भी खूब चर्चा में रहा था जिसमें गोपी अपने पति 'अहम जी' को अपने प्यार का एहसास करवाने के लिए उनका लैपटॉप ही साबुन-पानी से धो डालती हैं और रस्सी पर सुखाने के लिए रख देती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement