Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या स्क्रिप्टेड होता है Khatron Ke Khiladi 12? टीवी के इस एक्टर ने खोली पोल

Khatron Ke Khiladi 12 को लेकर एक एक्स-कंटेस्टेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने Rohit Shetty के शो पर इशारों में बात की है.

Latest News
क्या स्क्रिप्टेड होता है Khatron Ke Khiladi 12? टीवी के इस एक्टर ने खोली पोल

खतरों के खिलाड़ी 12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. टीवी पर एक के बाद एक रिएलिटी शोज एनाउंस किए जा रहे हैं. इस बीच दर्शकों को रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का बेसब्री से इंतजार है. बीते दिनों ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मेकर्स ने इस साल शो में हिस्सा लेने जा रहे सभी कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा हटाया था. वहीं, हाल ही में एक जाने-माने टीवी एक्टर सौरभ राज जैन (Sourabh Raj Jain) ने शो को लेकर इशारों-इशारों में शॉकिंग खुलासा कर डाला है. उनके बयान के बाद ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि ये शो स्क्रिप्टेड होता है.

Sourabh Raj Jain ने Rohit Shetty को मारा ताना

सौरभ राज जैन 'खतरों के खिलाड़ी' के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं, टेलीचक्कर को दिए गए लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने शो के कॉन्सेप्ट पर ताना मारा है. सौरभ ने कहा- 'इस साल हिस्सा लेने जा रहे सभी कंटेस्टेंट्स से मैं इतना ही कहूंगा कि मुझे पता है कि आप सभी अच्छा परफॉर्म करेंगे लेकिन मेरी एक सलाह है कि आप कॉन्टेंट का भी खूब ध्यान रखिएगा क्योंकि खतरों के खिलाड़ी...कंटेंट के खिलाड़ी ही काम आते हैं'. सौरभ के 'कंटेंट के खिलाड़ी' का मतलब निकाला जा रहा है कि शो के कंटेस्टेंट्स को एक तरह की स्क्रिप्ट पर काम करना पड़ता है.

इसके अलावा उन्होंने शो पर इस बार के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी बात की. सौरभ का कहना है कि 'इस साल शो में हिस्सा लेने जा रहे कंटेस्टेट्स के बारे में मुझे नहीं पता है. मैं कुछ लोगों को जानता हूं लेकिन उन्हें पर्सनल लेवल पर नहीं जानता'.

 

 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi में नजर आएंगे ये स्टार्स, कंफर्म हुए कुछ नाम

ये भी पढ़ें- मशहूर विलेन शेट्टी के बेटे हैं Rohit Shetty, बॉडी डबल का भी कर चुके हैं काम

बता दें कि रोहित शेट्टी की शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट्स में शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारूकी, प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलैक समेत कई मशहूर कलाकारों के नाम शामिल हैं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी ये पहले बी ऐलान कर चुके हैं कि इस बार हिस्सा लेने वाले सेलेब्स के लिए खतरा पहले से कहीं ज्यादा होने वाला है और इसके साथ ही दर्शकों का मनोरंजन भी दोगुना हो जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement