Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Coronavirus Cases Deaths: कोरोना संक्रमण के साथ बढ़ रहा मौत का आंकड़ा, अब तक 97 लोगों की गई जान

कोरोना के मरीजों में एक बार फिर से इजाफा होने लगा है. कोरोना का नया सब वैरिएंट ने 22 देशों में खलबली मचा दी है. एक्सपर्टस कोरोना के आर्कुरित वैरिएंट से बचने की एडवाइजरी दे रहे हैं. यह वैरिएंट पिछले वैरिएंट के मुकाबले ज्यादा प्रभावित करती है.

Coronavirus Cases Deaths: कोरोना संक्रमण के साथ बढ़ रहा मौत का ��आंकड़ा, अब तक 97 लोगों की गई जान

Coronavirus संक्रमण के बाद हुई थी शख्स की मौत, जिंदा लौट आया. समझिए केस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों ने रफ्तार पकड़ ली है. पिछले कुछ ही दिनों महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली हरियाणा समेत देश भर में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 60 हजार के पार पहुंच गई है. वहीं कोविड 19 से पिछले 24 घंटों में 28 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के एक सब वैरिएंट के आने से स्थिति और भी भयानक हो सकती है. इसी को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय ने लोगों से भीड़ भाड़ वाली जगहों पर मास्क लगाने से लेकर दूरी बनाने की अपील की है. 

Arcturus Variant Covid : अब 22 देशों में फैला कोरोना के आर्कटुरस वायरस का खौफ, जानें इसके लक्षण और बचाव का तरीका

दरअसल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के गुरुवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना के 9355 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें मरने वालों की संख्या 26 बताई जा रही है. देश में अब तक कोविड से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 531424 हो गई है. हालांकि कोरोना के नए एक्टिव केसों में हल्की गिरावट दर्ज की गई है, जो राहत दे सकती है. 


Khus Khus Milk Benefits:गर्मियों में पेट और पैरों की जलन को ठंडा करने का है ये देशी उपाय, जानें खाने का सही तरीका और समय
 

इन राज्यों में तेजी से बढ़ कोरोना के केस

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले में लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों में 1040 नए मामले सामने आए हैं. वहीं एक्टिव केसों की संख्या 4700 के पार हो चुकी है. 

राजस्थान में कोरोना वायरस से एक दिन में 498 नए मामले सामने आए हैं. इनमें 3 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के मामलों को बढ़ता देख लगातार लोगों से कोविड प्राॅटोकाॅल फाॅलो करने की अपील की जा रही है. 

केरल के साथ ही उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. केरल में कोरोना से गुरुवार को 6 तो मौतें दर्ज की गई है. वहीं उत्तर प्रदेश में एक और महाराष्ट्र में भी एक कोविड मरीज की मौत हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement