trendingNowhindi4130693

Meerut में दिनदहाड़े जेई की मासूम बेटी का अपहरण, किडनैपर ने मांगी फिरौती, पुलिस ने कर दिया एनकांउटर

मेरठ से 6 साल की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है. फिरौती मांगने वाले आरोपी एनकांउटर में घायल हो गए.

Meerut में दिनदहाड़े जेई की मासूम बेटी का अपहरण, किडनैपर ने मांगी फिरौती, पुलिस ने कर दिया एनकांउटर

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक 6 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया. दरअसल, सोमवार को शास्त्री नगर इलाके से एक 6 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया जब वो स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर आई. आरोपियों ने बच्ची के परिजनों से तीन करोड़ रुपये की फरौती मांगी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. 

2 घंटे में बच्ची को पहुंचाया घर
पुलिस ने जानकारी दी कि ये मामला मेरठ के नौचंदी थाना छेत्र के शास्त्री नगर का है. यहां रहने वाले महबूब जल निगम के जेई हैं. उनकी 6 साल की बच्ची जब स्कूल से लौटी तो किडनैपर्स ने बच्ची को किडनैप कर लिया. अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. पुलिस के डर से किडनैपर्स बच्ची को 2 घंटे बाद वापस घर छोड़ आए और फरार हो गए. लेकिन देर रात हुई मुठभेड़ के बाद तीनों अपहरण कर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. दो अपहरणकर्ता गोली लगने की वजह से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


 ये भी पढ़ें-गोतस्कर समझकर 25 किमी पीछा किया और फिर... जानें क्यों हुई थी 12वीं के छात्र की हत्या


 

क्यों किया बच्ची को किडनैप 
इनके पास से अपहरण में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की गई है. जिसका नंबर UP 15 AU 5451 है. इसके अलावा पुलिस ने एक मोबाइल और 2 तमंचे, 2 खोखा कारतूस और 1 जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी उनके घर में पूर्व ड्राइवर था. जिसका नाम आकाश है. आकाश की गतिविधियां संदिग्ध नजर आ रही थीं और उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.