Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangla Bandh: हिरासत में ली गईं रूपा गांगुली और लॉकेट चटर्जी, अभिषेक बनर्जी बोले- BJP ने शुरू किया, मैं खत्म करूंगा

Bangla Bandh: पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की हालत को बदतर बताते हुए भाजपा ने आज (बुधवार 28 अगस्त) को 12 घंटे का बंगाल बंद घोषित किया है. उधर, ममता बनर्जी ने किसी भी तरह का बंद नहीं रहने का ऐलान किया है. पढ़ते रहिए पल-पल के अपडेट्स.

Latest News
Bangla Bandh: हिरासत में ल��ी गईं रूपा गांगुली और लॉकेट चटर्जी, अभिषेक बनर्जी बोले- BJP ने शुरू किया, मैं खत्म करूंगा

बंगाल बंद के दौरान BJP और TMC कार्यकर्ताओं के बीच कई जगह भिड़ंत हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bangla Bandh: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की दरिंदगी से रेप के बाद हत्या के बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार लगातार निशाने पर है. इस घटना के विरोध में ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग करते हुए सड़कों पर उतरे छात्रों पर लाठी चार्ज के बाद मामला और गर्मा गया है. भाजपा ने छात्रों पर लाठी चार्ज का विरोध करते हुए पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की बदतर हालत के खिलाफ 12 घंटे का 'बंगाल बंद' घोषित किया है. पूरे बंगाल में बुधवार सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर हैं. कई जगह भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हुई है. उधर, छात्रों ने भी मंगलवार को कोलकाता में राज्य सचिवालय घेरने के लिए निकाले गए 'नाबन्ना अभिजन' प्रोटेस्ट मार्च के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में बुधवार को भी प्रदर्शन जारी रखा है. आइए आपको बताते हैं बंद से जुड़े पल-पल के लाइव अपडेट्स- 

LIVE BLOG

  • 28 Aug 2024, 17:49 PM

    सुकांत ने लिखी गृह मंत्री को चिट्ठी


    इस मामले में सुकांत मजूमदार ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बेशर्मी से देश-विरोधी टिप्पणी करती हैं. ममता के बयान पर सुकांत ने नाराजगी जाहिर की है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Aug 2024, 10:52 AM

    जगह-जगह चल रहा बवाल, अभिषेक बनर्जी बोले- तीन महीने में एंटी रेप लॉ बनाए मोदी सरकार

    भाजपा के बंगाल बंद के कारण माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पुलिस के साथ झड़प हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रूपा गांगुली और लॉकेट चटर्जी समेत दर्जनों भाजपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उधर, तृणमूल कांग्रेस के नेता व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भाजपा को चुनौती दे दी है. अभिषेक बनर्जी ने कहा,'एनसीआरबी के डेटा में कोलकाता सबसे सुरक्षित शहर है. महिला अपराध उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा होते हैं. वहां के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा मांगो, तब ममता बनर्जी से मांगना. उन्नाव-हाथरस पर चुप रहने वाली भाजप से बंगाल को सीखने की जरूरत नहीं है. भाजपा ने इसे शुरू किया है, लेकिन मैं खत्म करूंगा. यदि केंद्र सरकार तीन महीने के अंदर एंटी रेप लॉ नहीं लेकर आती है तो टीएमसी दिल्ली जाकर प्रोटेस्ट करेगी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Aug 2024, 9:30 AM

    नादिया में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े

    पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में बाजार बंद कराने के दौरान माहौल बिगड़ गया है. भाजपा कार्यकर्ताओं का सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है, जिसके बाद दोनों गुटों में भिड़ंत हो गई है. उधर, हेमताबाद इलाके में भी आगजनी की खबर है. कई जगह छिटपुट घटनाओं में कुछ लोग घायल हो गए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Aug 2024, 9:27 AM

    हेलमेट पहनकर बस चला रहे ड्राइवर-कंडक्टर

    राज्य में भाजपा की तरफ से बंगाल बंद घोषित करने पर हिंसा होने की आशंका के बावजूद सरकारी बसों को चलाया जा रहा है. हावड़ा में सरकारी बस के ड्राइवर-कंडक्टर हेलमेट पहने हुए दिखाई दिए हैं. ये हेलमेट उन्हें डिपार्टमेंट की तरफ से मुहैया कराए गए हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Aug 2024, 9:24 AM

    200 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, कई जगह हिंसा

    मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बंगाल बंद नहीं होने देने के ऐलान के बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कठोर रुख अपना रखा है. जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता हिरासत में लिए जा रहे हैं. अब तक करीब 200 कार्यकर्ता हिरासत में लिए जा चुके हैं. पुलिस के रोकने के चलते कई जगह भाजपा कार्यकर्ता उग्र हो गए हैं और हिंसा व आगजनी की गई है. कई जगह भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत की भी खबर है. उत्तरी दिनाजपुर में आगजनी भी की गई है तो हुगली में भाजपा कार्यकर्ता रेलवे ट्रैक पर बैठ गए हैं. मुर्शिदाबाद में एक शख्स ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Aug 2024, 9:19 AM

    'बंगाल की महिलाओं की सुरक्षा में असमर्थ ममता सरकार'

    भाजपा ने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को महिलाओं की सुरक्षा करने में असमर्थ बताया है. भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा,'पुलिस सुप्रीम कोर्ट के आदेश नहीं मानती, प्रदर्शनकारियों पर रसायन मिश्रित वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जाता है.' भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सीआर केसवन ने कहा,'भाजपा बंगाल बंद में आंदोलनकारियों पर हुए अत्याचार का विरोध कर रही है. राज्य में न्याय की लहर चल रही है. मुख्यमंत्री और कोलकाता पुलिस कमिश्नर को इस्तीफा दे देना चाहिए. निर्दयी ममता सरकार की क्रूर कार्रवाई गलत और प्रतिशोधी ही नहीं अमानवीय भी है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Aug 2024, 9:18 AM

    सुबह 6 बजे शुरू हुआ बंद शाम 6 बजे तक रहेगा जारी

    भाजपा ने कोलकाता के RG Kar Hospital में 9 अगस्त को ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ बेहद दरिंदगी से रेप और फिर हत्या करने के खिलाफ बंगाल बंद का आयोजन किया है. साथ ही भाजपा ने मंगलवार को कोलकाता में राज्य सचिवालय तक प्रोटेस्ट मार्च निकाल रहे छात्रों पर लाठीचार्ज करने का भी विरोध किया है. भाजपा का 12 घंटे का बंद बुधवार सुबह 6 बजे शुरू हुआ है और शाम 6 बजे तक जारी रहेगा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement