Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

DNA: Shilpa Shetty और Raj Kundra पर दर्ज होगी FIR, लगा है ये आरोप

आज पीएम नरेंद्र मोदी G-7 समिट में हिस्सा लेने इटली रवाना होंगे. ये न्योता उन्हें इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी की ओर से मिला था. यहां पढ़ें देश दुनिया से जुड़े अपटेड्स.

Latest News
DNA: Shilpa Shetty और Raj Kundra पर दर्ज होगी FIR, लगा है ये आरोप

Shilpa Shetty Raj Kundra शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की सियासत चुनाव के नतीजों और शपथग्रहण के बाद एक नए अंदाज में दिखाई दे रही है. पक्ष और विपक्ष के नेतागण एक-दूसरे को लगातार अलग-अलग मुद्दों पर घेरते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस बार कई चीजें ऐतिहासिक भी रही हैं. आंध्र प्रदेश की बात करें सीएम के तौर पर चंद्रबाबू नायडू इससे बड़ा जनादेश कभी नहीं हासिल हुआ था. इस बार राज्य के विधानसभा में 93% ​सदस्य एनडीए के हिस्सा है. राज्य में केवल 11 सीट जीतने वाले जगन मोहन रेड्डी को विपक्ष के नेता का दर्जा भी प्राप्त नहीं हो पाया. वहीं, अरुणाचल की बात करें तो पेमा खांडू फिर से राज्य के सीएम बने हैं, वो यहां 2016 से ही सीएम हैं. आज पीएम नरेंद्र मोदी G-7 समिट में हिस्सा लेने इटली रवाना होंगे. ये न्योता उन्हें इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी की ओर से मिला था. यहां पढ़ें देश दुनिया से जुड़े अपटेड्स.

LIVE BLOG

  • 13 Jun 2024, 14:34 PM

    ज्वैलर से धोखाधड़ी में फंसे Shilpa Shetty और Raj Kundra, कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

    फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. मुंबई की एक कोर्ट ने शिल्पा और राज के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज करने का आदेश बांद्रा कुर्ला पुलिस को दिया है. कोर्ट ने यह आदेश एक ज्वैलर पृथ्वीराज कोठाली की याचिका पर दिया है, जिन्होंने शिल्पा और राज पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था. कोर्ट ने पुलिस से कहा है कि यदि जांच में ये आरोप सही पाए जाते हैं तो शिल्पा और राज के खिलाफ IPC व महाराष्ट्र जमाकर्ताओं के हित संरक्षण अधिनियम के तहत FIR दर्ज की जाए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 13 Jun 2024, 10:04 AM

    पेमा खांडू के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी 


    अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में सीएम पेमा खांडू और उनके मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण आयोजन को लेकर तैयारी हो रही है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement