Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojshala: ज्ञानवापी की तरह MP के भोजशाला परिसर में होगा ASI सर्वे, हाईकोर्ट ने दी इजाजत

Lok Sabha Election 2024 Live: लोकसभा चुनाव में अब एक महीने का ही वक्त बचा है. पूरे देश में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. पाएं दिन भर के सभी अपडेट्स एक साथ यहां.

Latest News
Bhojshala: ज्ञानवापी की तरह MP के भोजशाला परिसर में होगा ASI सर्वे, हाईकोर्ट ने दी इजाजत

Bhojshala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) का ऐलान कभी भी हो सकता है. बीजेपी और कांग्रेस के साथ इंडिया अलायंस (INDIA Alliance) में शामिल दल भी चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रहे हैं. सोमवार का दिन चुनावी हलचल के लिहाज से महत्वपूर्ण है. माना जा रहा है कि बीजेपी पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान कर सकती है. दूसरी ओर इंडिया अलायंस में भी बचे हुए दलों को मनाने के लिए कांग्रेस लगातार कोशिश कर रही है. दिन भर की सभी खबरों और राजनीतिक हलचल से जुड़े अपडेट्स एक साथ पाएं यहां. 

LIVE BLOG

  • 11 Mar 2024, 15:50 PM

    Bhojshala में होगा एएसआई सर्वे


    मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने धार भोजशाला में एएसआई का सर्वे करने की अनुमति दे दी है. वकील विष्णु शंकर जैन ने कहा कि हमने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की अनुमति मांगी थी, जिसे उच्च न्यायालय ने स्वीकार कर लिया.  धार जिले की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, राजा भोज (1000-1055 ई.) परमार राजवंश के सबसे बड़े शासक थे. उन्होंने धार में यूनिवर्सिटी की स्थापना की थी. इसे बाद में भोजशाला के रूप में जाना जाने लगा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 Mar 2024, 13:31 PM

    पंजाब में अरविंद केजरीवाल की रैली, केंद्र सरकार को सुनाया


    पंजाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनावी सभा में कांग्रेस और बीजेपी सांसदों को खूब सुनाया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पंजाब का 8,000 करोड़ रुपयों का फंड रोक लिया था. पंजाब के सांसदों ने इस मुद्दे को नहीं उठाया.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 Mar 2024, 12:26 PM

    मायावती का फिर ऐलान, अकेले लड़ेगी BSP


    मायावती ने एक बार फिर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने सोमवार को फिर एक बार कहा कि बीजेपी या कांग्रेस या किसी अन्य दल के साथ बीएसपी गठबंधन नहीं करेगी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 Mar 2024, 10:31 AM

    चिराग पासवान दिखा रहे बगावती तेवर 


    बिहार से बीजेपी के लिए परेशान करने वाली खबर आ रही है. अभी तक सीट शेयरिंग पर चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (LJP) से बात नहीं बनी है. इधर चिराग भी अपनी सभाओं में खासे बगावती तेवर दिखा रहे हैं.


     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 11 Mar 2024, 6:57 AM

    PM Modi करेंगे 18 किमी. का रोड शो 


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश का पहला 8-लेन हाईवे का उद्घाटन करने वाले हैं. इसके बाद पीएम 18 किमी. का लंबा रोड शो भी करेंगे. इसमें बड़े पैमाने पर समर्थकों के जुटने का अनुमान है. लोकसभा चुनाव से पहले यह बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन है.

    BJP कर सकती है पंजाब में गठबंधन का ऐलान
    पंजाब में बीजेपी गठबंधन का ऐलान आज कर सकती है. सूत्रों का कहना है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ बीजेपी की बातचीत चल रही है. सोमवार को इसका औपचारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement